टीजर ट्रेलर समीक्षा फिल्म- बड़े मियां छोटे मियां मुख्य कलाकार - अक्षय कुमार , टाइगर श्राफ

समीक्षक हरीश कुमार रावटे

टीजर ट्रेलर समीक्षा फिल्म- बड़े मियां छोटे मियां मुख्य कलाकार - अक्षय कुमार , टाइगर श्राफ

आज अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ ने बड़े अनोखे अंदाज में अपने फिल्म की घोषणा की जो एक वीडियो के माध्यम से हुई जिसे पूजा एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है।उन्होंने इस वीडियो में जबरदस्त एक्शन करते देखा गया सबसे पहले वीडियो शुरू होती है एक बड़े शहर को दिखाते हुए फिर दिखाते हैं कुछ पुलिस वाले किसी को ढूंढ रहे थे अंधेरा रूम में फिर टाइगर श्रॉफ को दिखता जाता है उनका लुक एक दम रफ टफ लग रहा था ।फिर पुलिस वालो की भिड़त टाइगर श्रॉफ के साथ होती है गजब का एक्शन दिखाया जाता है।
फिर अचानक लड़ते लड़ते टाइगर कन्ही गायब हो जाते है पुलिस वाले ढूंढने लगते है एक पुलिस वाला दीवार को एकटक देख ही रहा होता है की अचानक अक्षय कुमार की एंट्री होती है दीवार तोड़ते हुए हाथ में एक तोप गन हाथ में लिए ।फिर अक्षय की लड़ाई होती है पुलिस वालो के साथ गन फायरिंग होती है फिर बीच में टाइगर आते हैं एक गजब का फ्लिप करते हैं पुलिस वालों के साथ लड़ने लगते है।


जब लड़ाई खत्म होती है अक्षय और टाइगर के बीच एक बातचीत होती है ,वे बताते हैं की वे अपनी अपनी फिल्म की घोषणा करने आए हैं अक्षय बड़े मियां और टाइगर छोटे मियां तो अक्षय कहते है चलो साथ मिलकर करते है फिर छोटा सा जिंगल बजता है बड़े मियां बड़े मियां छोटे मियां छोटे मियां।

तो नई फिल्म बन रही है बड़े मियां छोटे मियां जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। वासु भगनानी,पूजा एंटरटेनमेंट और आज फिल्म इस फिल्म को प्रस्तुत करने वाले हैं।इसके निर्माता है जैकी भगनानी , हिमांशु किसन मेहरा और अली अब्बास जफर। यह फिल्म पैन इंडिया स्तर की बनने  वाली है जो हिंदी,तमिल ,तेलुगु ,मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ होगी।
टीजर तो बहुत ही रोचक लगी , विजुअल्स हॉलीवुड स्तर की लग रही थी आशा करता हूं यह फिल्म एक दमदार कहानी के साथ बने। यह लेख लिखा है हरीश कुमार रावटे ने ।

आपकी प्रतिक्रिया हमे बताएं

धन्यवाद।

https://www.youtube.com/watch?v=AS6q8k2Hiag