संगठन निष्ठ कार्यकर्ताओं के त्याग,तप और बलिदान की वजह से भाजपा है शिखर पर विराजित - बृजमोहन

रायपुर ग्रामीण एवं रायपुर उत्तर विधानसभा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए बृजमोहन अग्रवाल।

संगठन निष्ठ कार्यकर्ताओं के त्याग,तप और बलिदान की वजह से भाजपा है शिखर पर विराजित - बृजमोहन

रायपुर/14/06/2023/ बोरियाकला रायपुर में ग्रामीण विधानसभा तथा सिंधु पैलेस शंकर नगर में उत्तर विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि संगठननिष्ठ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के त्याग,तप और बलिदान की वजह से ही आज भारतीय जनता पार्टी शिखर पर विराजित है। भाजपा को मजबूत बनाने और राष्ट्रवादी विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने के लिए किए गए उनके संघर्षों को कभी भुलाया नही जा सकता।

इस सम्मेलन में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाजपा संगठन की दशा और दिशा को लेकर अपने विचार रखें। इस दौरान उपस्थित जनों से रूबरू होते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आप वरिष्ठ जनों के कंधों पर बैठकर ही हमने राजनीति में सफलता अर्जित की है। इसलिए आप सभी का मार्गदर्शन और सहयोग भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा ही जरूरी रहा है।

उन्होंने कहा कि बीते साढ़े 4 सालों से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है। इस सरकार ने भ्रष्टाचार और घोटालों का कीर्तिमान रच कर छत्तीसगढ़ को बर्बादी के कगार पर ला खड़ा किया है। 15 साल के भाजपा राज में जो विकास के काम हुए हैं वो ही दिख रहे है। कांग्रेस की सरकार ने कुछ नया काम नहीं किया है। यहां तक की केंद्रीय योजनाओं का लाभ भी छत्तीसगढ़ की जनता को देने में वे आनाकानी करने लगे हैं। नल जल योजना में छत्तीसगढ़ देश में 23वे स्थान पर है। ऐसा ही हाल प्रधानमंत्री आवास योजना का है। मोदी सरकार इस योजना के लिए हजारों करोड़ रुपए भूपेश सरकार को प्रदान कर रही है परंतु सारी योजनाओं को ये भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार का उल्लेख करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बीते 9 सालों में देश का सर्वांगीण विकास हुआ है। हर क्षेत्र में देश ने सफलता के झंडे गाड़े ही हैं,गांव,गरीब और किसानों के विकास की दिशा में भी अनेक बड़े काम और सुधार हुए है। छत्तीसगढ़ की ही बात करें तो बीते 4 सालों में डेढ़ लाख करोड़ रुपए मोदी सरकार ने प्रदान किए हैं। 

उन्होंने कहा कि भारत में धर्म की रक्षा के लिए भी नरेंद्र मोदी जी की सरकार प्रतिबद्ध है। आज हम भाजपाइयों के लिए गर्व की बात है कि हमने कहा था राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे आज देखिए भाजपा ने जो कहा वो कर दिखाया है। आज भाजपा राज में काशी विश्वनाथ मंदिर, महाकाल मंदिर, की भव्यता विराट स्वरूप में दिख रहा है।

बृजमोहन ने कहा कि भाजपा को ऊंचाई तक पहुंचाने में दिया छाप वाले जनसंघ से लेकर कार्य करने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सबसे महत्वपूर्ण योगदान रहा है।
जनसंघ जमाने के वरिष्ठ जन बताते हैं कि जब भी प्रचार करने निकलते थे तो कांग्रेसी मजाक उड़ाते हुए कहते थे "इस दीया में तेल नहीं, सरकार बनाना खेल नहीं"। परंतु आज वक्त ने करवट बदल ली है। दीया छाप से कमल फूल की बनी पार्टी भाजपा आज पूरी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। और जनता के दिलों को जीत कर दिल्ली की सत्ता पर बैठी है।
बृजमोहन ने वरिष्ठ जनों से आग्रह करते हुए कहा कि आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड मतों से जिताने के लिए आप सभी आगे रहना है।
इस बैठक में सांसद सुनील सोनी, जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, पूर्व विधायक,श्रीचंद सुंदरानी, नंदे साहू, वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तिवारी, संजय श्रीवास्तव, खूबचंद पारख़, रमेश सिंह ठाकुर, किशोर महानंद, ओंकार बैस आदि उपस्थित थे।