सीसीटीवी फुटेज में नजर आया पुष्पा, 'पुष्पा कहां है?' वीडियो देखे लोग बोले- पठान डेंजर जोन में है

पुष्पा 2 का 'पुष्पा कहां है?' वीडियो रिलीज हो गया है. इसमें देखा जा सकता है कि पुष्पा को लेकर किस तरह से सनसनी फैली हुई है. टीजर देख कर कहेंगे पुष्पा फ्लॉवर नहीं फायर है.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया पुष्पा, 'पुष्पा कहां है?' वीडियो देखे लोग बोले- पठान डेंजर जोन में है

पुष्पा 2 का 'व्हेयर इज पुष्पा? (पुष्पा कहां है?)' रिलीज हो गया है. इस वीडियो में जोरदार हंगामा नजर आ रहा है. पुष्पा 2 के वीडियो के जरिये पुष्पा के किरदार के द रूल टैगलाइन को स्थापित करने की कोशिश की गई है. शुरू में दिखाया जाता है कि पुष्पा के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने की खबर आती है. बताते हैं कि उसे आठ गोली लगी है. जिन लोगों का वो मसीहा था. वह परेशान हो जाते हैं. लेकिन एक दिन एक फुटेज आती है. जिसमें बाघ दो कदम पीछे जाता है. बस इसी तरह सीसीटीवी फुटेज के जरिये अल्लू अर्जुन यानी पुष्पा की एंट्री को दिखाया गया है. वीडियो बहुत ही मजेदार मोड़ पर खत्म होता है. दिखाया जाता है कि पुष्पा कुर्सी पर बैठा और ऐलान करता है कि उसका रूल शुरू होता है. इस तरह फैन्स को खूब मजा आने वाला है. 

पुष्पा 2 को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है और वह फिल्म को पहले पार्ट की तरह शानदार बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस वीडियो का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. कल यानी 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है. इस तरह बन्नी के जन्मदिन से एक पहले फिल्म के वीडियो को रिलीज किया गया है. इस तरह फैन्स का जोश सातवें आसमान पर है. एक फैन ने फिल्म के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'रोंगटे खड़े हो गए. पुष्पा सिर्फ एक कैरेक्टर नहीं है, बल्कि लाखों लोगों का इमोशन है.'

एक दूसरे ने फैन ने लिखा है, 'जब पुष्पा थिएटर में रिलीज होगी तो पूरे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगा और सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी पुष्पा 2 मूवी.' वहीं एक फैन ने कमेंट किया है, 'अब पठान डेंजर जोन में है क्योंकि पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए आ रही है.' एक और कमेंट आय़ा है, '0 प्रतिशत घमंड, 100 प्रतिशत ईमानदार, 1000 प्रतिशत मेहनत, लव यू पुष्पा बाउ.' इस तरह यूट्यूब पर कमेंट आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

https://www.youtube.com/watch?v=1VhA9aITCGg&t=194s