देश को मिला पहला एप्पल स्टोर, टिम कुक ने खुद किया ग्राहकों का स्वागत

भारत का पहला एप्पल स्टोर आज मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खुल गया है. स्टोर का उद्घाटन एप्पल के CEO टिम कुक ने किया. टिम कुक आज खुद भी एप्पल स्टोर में आए ग्राहकों का स्वागत कर रहे हैं.

देश को मिला पहला एप्पल स्टोर, टिम कुक ने खुद किया ग्राहकों का स्वागत

भारत का पहला एप्पल स्टोर आज मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खुल गया है. स्टोर का उद्घाटन एप्पल के CEO टिम कुक ने किया. स्टोर का दरवाजा खोलकर टिक कुक ने औपचारिक उद्घाटन किया. बाहर आकर टिम कुक ने हाथ हिलाकर इंतजार कर रहे लोगों को अभिवादन किया और बाद में नमस्ते भी किया.  टिम कुक आज खुद भी एप्पल स्टोर में आए ग्राहकों का स्वागत कर रहे हैं. बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नए एप्पल स्टोर पर जश्न का माहौल है. एप्पल का स्टाफ गर्मजोशी और उत्साहित है. टिम कुक ने खुद सभी स्टाफ में जोश भरा है. आरंभ में लोगों में टिम कुक के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही. 

इससे पहले टिम कुक ने ट्विट कर कहा था कि वे बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नए एप्पल स्टोर में कस्टमर्स का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

बुधवार को दिल्ली में टिम कुक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाक़ात करेंगे. इसके अलावा वे केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री राजीव चंद्रशेखर से भी मिलेंगे. इसके बाद गुरुवार को दिल्ली में भी टिम कुक एप्पल के स्टोर का उद्घाटन करेंगे.