जिला कांग्रेस के विस्तारीकरण बैठक के साथ कार्यकर्ताओ से वन टू वन चर्चा जशपुर के तीनों सीट को जीत रहे हम छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार: डॉ.चंदन

जिला कांग्रेस के विस्तारीकरण बैठक के साथ कार्यकर्ताओ से वन टू वन चर्चा जशपुर के तीनों सीट को जीत रहे हम छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार: डॉ.चंदन

जशपुर:- मंगलवार को कुनकुरी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिला स्तरीय  विस्तारीकरण महत्वपूर्ण बैठक तथा कार्यकर्ताओं से वन टू वन चर्चा कर रिचार्ज किया है । छत्तीसगढ़ सह प्रभारी अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव डॉ चंदन यादव कुनकुरी के नर्सरी में बैठक में शामिल हुए जिमसें जिला कोंग्रेस प्रभारी वासुदेव यादव , पत्थलगांव विधायक  रामपुकार सिंह, जशपुर विधायक विनय भगत, जिला कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष  मनोज सागर यादव साथ रहे। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी डॉ.चन्दन यादव ने कहा की सत्ता और संगठन की तालमेल छत्तीसगढ़ में अच्छी है और हम पूर्ण समर्थन के साथ फिर से एक बार प्रदेश में  सरकार बनाने जा रहे हैं । चन्दन यादव एक दिन के  प्रवास पर जशपुर में पहुंचे थे । प्रेसवार्ता कर बताया कि हिन्डनवर्ग रिपोर्ट के बाद राहुल के सवाल से प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता घबरा गए हैं। उन्हे सदन में बोलने नहीं दिया गया। परेशान करने के लिए उन्हे झूठे मामले में फंसा कर संसद से बर्खास्त किया गया। सदन में माइक को म्यूट किया गया। लेकिन बताना चाहूंगा कि हमारे नेता राहुल गांधी सच के साथ हैं। झूठ के सामने झुकने वाले नहीं है। 20 हजार करोड़ किसका है प्रधानमंत्री को बताना होगा। प्रधानमंत्री को यह भी बताना होगा कि उनका अडानी से क्या रिश्ता है।


ईडी की कार्रवाई के सवाल पर चन्दन यादव ने दुहराया कि बिहार में ईड़ी को भाजपा का जमाई कहा जाता है। ईडी का इस्तेमाल विपक्ष और सच की आवाज को दबाने के लिए किया जा रहा है। विपक्षी नेताओं को दबाने और भयभीत करने के लिए किया जा रहा है। यादव ने कहा लेकिन राहुल गांधी के सामने भाजपा ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री ही भयभीत हो गए हैं। यही कारण है कि उनकी आवाज को सदन में ना केवल म्यूट किया। बल्कि कोर्ट का सहारा लेकर सदस्यता को खत्म किया है। 
 कांग्रेस पार्टी सत्य की राजनीति करती है। मोदी की कारगुजारियों को जनता के सामने रखेंगे। आन्दोलन के सवाल पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने बताया कि हम लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं। जनता को भाजपा की असलियत के बारे में बता रहे हैं। 
 प्रवास के दौरान डा. चंदन यादव ने बताया कि कांग्रेस संगठन और सत्ता के बीच अच्छा तालमेल है। इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता कि हमारे बीच कुछ बातों को लेकर मतभेद है, लेकिन मनभेद नहीं है। डॉ.चंदन ने कहा कि जशपुर जिले में तीनो विधायक रामपुकार सिंह ,यूडी मिंज,विनय भगत अच्छे काम कर रहे हैं इनकी कार्यशैली अच्छी है और जनता इनके कार्य से संतुष्ट हैं। और जनता फिर से तीनो विधानसभा सीट को उपहार स्वरूप कांग्रेस के झोली में डालने वाली है और हम छत्तीसगढ़ में फिर से एक बार कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से बनाने जा रहे है।

जिला कोंग्रेस प्रभारी वासुदेव यादव ने कहा कि मैं तीनो विधानसभा के गली गली का दौरा किया हूँ जनता वाकई तीनो विधायक के  कार्यो को सराह रही है । इससे पहले कुनकुरी,जशपुर में विधायक के नाम ग्रामीण आमजन नही जानते थे पर अब बच्चे बूढ़े सबके जुबान में विधायक के नाम याद हैं । 

विधायक रामपुकार सिंह,यूडी मिंज ,विनय भगत, ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भुपेश सरकार की महत्वपूर्ण एवं महत्वकांक्षी योजनाओं को बताया एवं सभी विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाने की अपील पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ से की है। 


 8 बार के विधायक रह चुके रामपुकार सिंह ने कहा 9 वी के लिए भी तैयार हूं। 

पत्थलगांव विधासभा से 8वी बार निर्वाचित वरिष्ठ विधायक रामपुकार सिंह ने कहा कि अगर पार्टी संगठन मौका देती है तो मैं 9वीं बार भी विधायक लड़ूंगा और जीतूंगा जनता की सेवा करूंगा ।