भूपेश बघेल जैसे अड़ियल नहीं है पीएम मोदी: धरमलाल कौशिक

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने 3 कृषि कानून को लेकर बयान दिया है. घरमलाल ने कहा पहले लोगों को समझाने की कोशिश की गई. लेकिन फिर भी किसान आंदोलन करते रहे. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरू पर्व पर तीनों कृषि कानून को वापस लेने का एलान कर दिया है. नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि पीएम मोदी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जैसे अड़ियल नहीं है. भूपेश बघेल जब विपक्ष में थे तो 1 नवंबर से किसानों से धान खरीदने की बात कहते थे और आज खुद नहीं खरीद रहे हैं. किसानों को मजबूरन अपने धान 13-14 सौ रुपए में बेचना पड़ रहा है.

भूपेश बघेल जैसे अड़ियल नहीं है पीएम मोदी: धरमलाल कौशिक

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक  ने 3 कृषि कानून को लेकर बयान दिया है. घरमलाल ने कहा पहले लोगों को समझाने की कोशिश की गई. लेकिन फिर भी किसान आंदोलन करते रहे. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरू पर्व पर तीनों कृषि कानून को वापस लेने का एलान कर दिया है. नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि पीए मोदी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेलजैसे अड़ियल नहीं है.

भूपेश बघेल जब विपक्ष में थे तो 1 नवंबर से किसानों से धान खरीदने की बात कहते थे और आज खुद नहीं खरीद रहे हैं. किसानों को मजबूरन अपने धान 13-14 सौ रुपए में बेचना पड़ रहा है.