प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सेवा और समर्पण भाव से कर रहे देश का भविष्य उज्जवल:- नंदकुमार वर्मा मण्डल अध्यक्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सेवा और समर्पण भाव से  कर रहे देश का भविष्य उज्जवल:- नंदकुमार वर्मा मण्डल अध्यक्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर पार्टी द्वारा चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत आज मण्डल अध्यक्ष नंदकुमार वर्मा के नेतृत्व में नगर पंचायत पलारी वार्ड क्र 14 एवं 15 बुथ क्र 264 में घर-घर दस्तक देना देकर नेताओं ने आमजन को केंद्र की मोदी सरकार की नौ साल की जनहितैषी योजनाओं से अवगत कराया। साथ ही पत्रकों का वितरण कर योजनाओं की जानकारी दी।


    मण्डल प्रभारी नरेन्द्र केशरवानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल बेमिसाल हैं। नौ साल में देश-प्रदेश बदल रहा है। मोदी सरकार के कामों को हम जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। भाजपा सरकार सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण और अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। सरकार की साफ नीयत और ईमानदार सोच के चलते आज हितग्राहियों को हर योजना का पूर्ण हितलाभ मिल रहा है।

मण्डल अध्यक्ष ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे साढ़े चार साल छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण का कुचक्र, गुंडागर्दी, दादागिरी एवं  वादाखिलाफी कर सरकार चला रही है साथ ही छत्तीसगढ़ में सभी विभागों में भ्रष्टाचार चरम में है। छत्तीसगढ़ के पैसा को लूट कर आपके आका को दिल्ली भेज रहे है।


   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण हुए हैं। सुशासन और गरीब कल्याण की योजनाओं से प्रत्येक घर में जो कार्य हुए हैं, उसे लेकर केंद्र सरकार ने गरीबों का जीवन बदलने का अभियान चलाया है।


 उक्त अवसर पर मुख्य रूप से मण्डल महामंत्री पवन वर्मा, जिलाध्यक्ष अजजा मोर्चा रवि ध्रुव, युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संकेत वर्मा, पार्षद एवं बुथ टोली प्रभारी श्रीमति नूतन वर्मा, अजजा महामंत्री राकेश छेदइया, सांसद प्रतिनिधि मनोज वर्मा, युवा मोर्चा मंत्री राहुल चन्द्राकर, युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी योगेश योगी वर्मा, बुथ अध्यक्ष टी एस हलधर एवं कार्यकर्ता उपस्थिति थे।।