महिला दिवस पर दुलदुला में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए संसदीय सचिव यू.डी. मिंज राज्य सरकार के योजनाओं से महिलाऐं हो रहीं है आत्मनिर्भर और सशक्त :-यू.डी. मिंज

महिला दिवस पर दुलदुला में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए संसदीय सचिव यू.डी. मिंज  राज्य सरकार के योजनाओं से महिलाऐं हो रहीं है आत्मनिर्भर और सशक्त :-यू.डी. मिंज

जशपुर

दुलदूला ब्लॉक में आयोजित  महिला दिवस  कार्यक्रम में कुनकुरी विधायक और संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने महिलाओं की उत्साह वर्धन करने के लिए भाग लिया. ब्लॉक के सभी महिलाओं ने विधायक यू. डी. मिंज  का आत्मीय स्वागत किया.

  महिला दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में आज विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम नृत्य एवं गीत की प्रस्तुति महिलाओं के द्वारा दी गईं आज के कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण को लेकर जोर दिया गया महिलाओं के उत्थान को लेकर सार्थक चर्चा भी किया गया इस महिला दिवस पर दुलदुला ब्लॉक के सभी गांवों से महिलाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया.साल में एक बार विश्व महिला दिवस पर जिले अनेकों कार्यक्रम होते हैं इसी उपलक्ष्य में सादरी कुडूख फैशन शो का प्रदर्शन भी हुआ.


संसदीय सचिव ने यू.डी. मिंज ने अपने उद्बोधन में कहा की नारी शक्ति आज देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपना परचम लहरा रही है और देश की बेटियां विश्व भर में अपना  नाम कमाया हैं आज राज्य में महिलाऐं सशक्तिकरण का मिशाल पेश कर रही हैं राज्य सरकार के योजनाओं को लेकर महिला अपने आप में आत्मनिर्भर हो रही हैं महिलाओं की आय में वृद्धि हो रही है अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पूरे विश्व में विविध कार्यक्रमों का आयोजन होता है यह दिन विशेष महिलाओं के नाम होता है वहीं विधायक मिंज ने भी राज्य सरकार की योजनाओं को विस्तार से जानकारी देते हुए लाभ उठाने को कहा और जहां भी कोई समस्या आती है तो मुझे अवगत कराएं ताकि मैं उसका समाधान कर सकूं वहीं विधायक यू.डी. मिंज ने भी फैशन शो की सराहना की एवं कार्यक्रम में गीत गाकर जोरदार डांस किया और महिला दिवस पर आनंद लिया. इस अवसर पर जनप्रतिनिधि एवं भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं.