विधायक ने मंच ,सामुदायिक भवन,पुलिया सहित ग्रामीणों को दी कई सौगात, किया उदगम पुस्तक का किया विमोचन

विधायक ने मंच ,सामुदायिक भवन,पुलिया सहित ग्रामीणों को दी कई सौगात, किया उदगम पुस्तक का किया विमोचन

जशपुर:- क्षेत्रीय विधायक एवं संसदीय सचिव छत्तीसगढ़ शासन यूडी मिंज  अपने क्षेत्र के दौरे में थे इस दौरान ख़रीबहार चर्च के जुबली में शामिल हुए साथ ही उन्होंने सिस्टर क्रेसेनसिया तिर्की डीएसए मानपुर द्वारा रचित पुस्तिका उदगम का विमोचन किया जिसमे नागलोक तपकरा से लगा 15 किलोमीटर  दूर उड़ीसा बॉर्डर पर लवाकेरा ईब नदी के तट पर पश्चिम में बसा ख़रीबहारगांव के वंसावली को पुस्तक में उतार दिया है एवं गांव के इतिहास के बारे में बताया गया है । वही ग्राम पंचायत - कोरंगामाल एवं खारीबहार पहुंच के ग्रामीणों के कई मांग सामुदायिक भवन ,मंच,नाले में  पुलिया निर्माण जल्द कराने का भरोषा यूडी मिंज विधायक ने ग्रामीणों को दी है।
विधायक यूडी मिंज ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि अगर पानी बचाना है तो जंगल काटना बन्द करें वरना विनास का रास्ता जल्द दिखेगा दिनों दिन हमारे क्षेत्र में जल स्तर कम होता जा रहा है जिस पर ग्रामीणों से जंगल की कटाई न करने एवं जंगल मे आग नही लगाने की अपील की है। छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वपूर्ण रे महत्वकांक्षी योजनाओं को ग्रामीणों को बताया 
विधायक के पहल से गांव में नए लाइन एवं 4 ट्रांसफार्मर लगने पर ग्रामीणों ने कोरंगामाल में आभार व्यक्त किया है। कार्यक्रम में विशेष रूप से विष्णु कुलदीप जिला पंचायत सदस्य,श्रीमती जगरिना किस्पोटा जनपद सदस्य, निरंजन ताम्रकार कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष ,श्रीमती रूपा बाई  सरपंच ,श्रीमती फूलों प्रधान सरपंच,नबोर खेस,सुरेंद्र रोहिदास,कमल मांझी,दिलीप वैध,पूरन वर्मा,विनय तिर्की सरपंच, सरोज ताम्रकार,इकबाल खान,सेराज खान,पैतृक मिंज,किसोर मिज,देवशरण राम,नरेश चौहान,कमल कालो,कमल मांझी,नीलमणि बेहरा सहित भारी संख्या में ग्रामीण एवं कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे । कोरंगामाल में ग्रामीण बुजुर्ग महिलाओं ने विधायक से शिकायत की उनको पेंशन नही मिल रहा पिछले 2 माह से जिस पर विधायक ने तत्काल सम्बंधित अधिकारी को उक्त मामले में सुधार करने को कहा है उसके साथ ही ग्रामीणों के शिकायत पर कई मामलों में विधायक ने त्वरित कार्यवाही की जिसमे ग्रामीणों ने कहा कि विधायक हो तो ऐसा ।