धार्मिक नगरी मैहर शर्मसार: 11 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, शरीर पर दांत से काटने के निशान

सतना की धार्मिक नगरी मैहर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां 11 साल की मासूम के साथ न सिर्फ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया बल्कि उसके साथ दरिंदगी भी की. उसके शरीर के कई हिस्सों पर दांतों से काटने के निशान भी मिले हैं

धार्मिक नगरी मैहर शर्मसार: 11 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, शरीर पर दांत से काटने के निशान

सतना की धार्मिक नगरी मैहर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां 11 साल की मासूम के साथ न सिर्फ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया बल्कि उसके साथ दरिंदगी भी की. उसके शरीर के कई हिस्सों पर दांतों से काटने के निशान भी मिले हैं. इस पूरे वारदात को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 
शुरुआती जानकारी के मुताबिक हर थाना अंतर्गत अरकंडी बस्ती में रहने वाली एक 11 वर्षीय बच्ची गुरुवार शाम से लापता हो गई थी. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और उसकी तलाश में जुट गए. शुक्रवार को वो मासूम घर से 1 किलोमीटर की दूरी पर दूल्हा देव इलाके में मिली. मासूम लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी थी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद बालिका को मैहर सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

पीड़ित के शरीर पर चोटों के कई निशान हैं. वारदात की जानकारी आग की तरह फैली और लोगों का हुजूम मैहर अस्पताल पहुंच गया. मौके पर भारी पुलिस बल और जिला प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए. दूसरी तरफ डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद नाबालिग पीड़िता को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि इस वारदात के मुख्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर के सामने लाएगी और इस घटना पर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी.