जनता के हित में हड़ताल वापसी सरहनीय कदम ,इस निर्णय से प्रदेश के कर्मचारियों के भविष्य के संभावनाओं के नए रास्ते खुले:-यू. डी. मिंज

सवेंदनशील मुख्यमंत्री के अपील से प्रदेश के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को मिलेगा लाभ

जनता के हित में हड़ताल वापसी सरहनीय कदम ,इस निर्णय से प्रदेश के कर्मचारियों के भविष्य के संभावनाओं के नए रास्ते खुले:-यू. डी. मिंज

जशपुर :-

संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अधिकारी-कर्मचारियों की हड़ताल खत्म करके प्रदेश के हित में सार्थक निर्णय लिया है, हड़तालियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अपील को स्वीकार कर भविष्य की संभावनाओं के नए रास्ते खुले है इसका लाभ निश्चित ही मिलेगा.

 उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में अधिकारी-कर्मचारियों का  दो सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे थे. जिनसे कई दौर की बात हुई,आदरणीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर मुख्य सचिव से भी चर्चा हुई . 

संसदीय सचिव ने कहा हमारी सरकार सभी वर्गों के हित का ध्यान रखती है आदरणीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 
 शनिवार रविवार छुट्टी दी, ओल्ड पेंशन स्कीम भी लागू भी की है. समय समय पर कर्मचारियों के हित में निर्णय लिए जा रहे है , सरकार नियमित शिक्षकों,पुलिस और अन्य पदों में भी लगातार भर्ती कर रही है.

उन्होंने कहा कि मै छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फ़ेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा और प्रदेश के अधिकारियो कर्मचारियों को बधाई देता हूँ और स्वागत करता हूँ जिन्होंने आम जनता के हित में हड़ताल खत्म करने का निर्णय लिया है. उन्होंने  कहा कि आने वाले समय में कर्मचारी अधिकारियों के हित   सरकार निर्णय इसका मै सरकार की ओर आश्वासन देता हूँ.