समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक: रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मुलायम सिंह यादव की रविवार को तबीयत बिगड़ गई और उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक: रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मुलायम सिंह यादव की रविवार को तबीयत बिगड़ गई और उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. बताते चलें कि 82 वर्षीय सपा नेता कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन रविवार को उनकी हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें आईसीयू में स्थानांतरित करना पड़ा. इस बीच पिता की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही अखिलेश यादव लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

समाजवादी पार्टी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि आदरणीय नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है.  वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

नेताजी के नाम से विख्यात उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी की स्थापना की थी. वो वर्तमान में लोकसभा में मैनपुरी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया की पत्नी साधना गुप्ता का इसी साल जुलाई में निधन हो गया था. साधना गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी थीं। उनकी पहली पत्नी मालती देवी का 2003 में निधन हो गया था. मालती देवी अखिलेश यादव की मां थीं.