बस्तर में ओबीसी वर्ग ने सीएम भूपेश बघेल की सभा का किया बहिष्कार

बस्तर में ओबीसी वर्ग ने सीएम भूपेश बघेल की सभा का बहिष्कार किया है. सीएम भूपेश बघेल ने इस मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि कुछ गलतफहमी पैदा हो गई है.

बस्तर में ओबीसी वर्ग ने सीएम भूपेश बघेल की सभा का किया बहिष्कार

 जिले में ओबीसी वर्ग ने सीएम भूपेश बघेल की सभा का बहिष्कार किया है. पिछड़ा वर्ग की 2 महत्वपूर्ण मांग पूरी नहीं होने पर हजारों लोगों ने चंद मिनटों में खाली की अपनी कुर्सी. 27 प्रतिशत आरक्षण की मांग और बस्तर के पेसा कानून में सदस्य देने की मांग कर रहे हैं लोग. मुख्यमंत्री ने कहा भ्रांतियां की स्थिति पैदा हुई है, मुख्यमंत्री ने 50 लाख रुपये की लागत से पिछड़ा समाज भवन, बस्तर में बनाने की घोषणा की थी. जिसे समाज ने ग्रहण करने से इनकार कर दिया है.

 सीएम भूपेश बघेल के बस्तर दौरे का रविवार को दूसरा दिन है. दूसरे दिन सीएम ने मां दंतेश्वरी मंदिर में पूजा अर्चना की है. उसके बाद वह जगदलपुर के टाउनहॉल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पुरानी पेंशन स्कीम की बहाली पर बस्तर के शिक्षक संघ ने सीएम बघेल का आभार जताया. शिक्षक संघ ने सीएम बघेल को लड्डुओं से तौला. शिक्षकों ने भूपेश है तो भरोसा है के नारे लगाए. सीएम भूपेश बघेल के बस्तर दौरे का रविवार को दूसरा दिन है. दूसरे दिन सीएम ने मां दंतेश्वरी मंदिर में पूजा अर्चना की है. उसके बाद वह जगदलपुर के टाउनहॉल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पुरानी पेंशन स्कीम की बहाली पर बस्तर के शिक्षक संघ ने सीएम बघेल का आभार जताया. शिक्षक संघ ने सीएम बघेल को लड्डुओं से तौला. शिक्षकों ने भूपेश है तो भरोसा है के नारे लगाए.