बृजमोहन ने दी कंकाली तालाब सौंदर्यीकरण की सौगत

1 करोड़ 38 लाख में मिलेगा तालाब को प्राचीन वैभव

बृजमोहन ने दी कंकाली तालाब सौंदर्यीकरण की सौगत

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत कंकाली तालाब के सौंदर्यीकरण के लिए 1 करोड़ 38 लाख के कार्यों का भूमिपूजन किया। 
 अग्रवाल ने भूमिपूजन के अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए सभी को अक्षय तृतिया एवं परशुराम जयंती की शुभकामनाएं दीं और कहा कि कंकाली तालाब का सौन्दर्यीकरण आपके दम पर हो रहा है। आपने जो मुझे ताकत दी है, उसके बदौलत यह कार्यसम्पन्न होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कंकाली तालाब का पुरातन एवं ऐतिहासिक महत्व है। इस सौदर्यीकरण से तालाब को उसका प्राचीन वैभव लौटाया जाएगा। इसके सौंदर्यीकरण में धौलपुरी पत्थरों की पिचिंग का काम किया जाएगा, इसके साथ ही तालाब के चारों ओर वॉक-वे और स्थाई लाइटिंग की व्यवस्था की जाएगी। इसे प्राचीन वास्तु के अनुरूप ही विकसित किया जाएगा। उन्होंने तालाब सौंदर्यीकरण के लिए सभी वार्ड वासियों को बधाई दी। 
इस अवसर पर पार्षद सरिता दुबे, पूर्व पार्षद आकाश दुबे, विनय तिवारी, योगेन्द्र ताम्रकार, जवाहर अग्रवाल, शिव कुमार सोनी, प्रदीप देवड़ा, संदीप कसार, चंद्र विशाल भूरा, शिव कुमारी ठाकुर, सरिता नामदेव, राकेश निर्मंलकर, दीपक सोनी, तुषार सोनी, अंचल दुबे, हरभूषण गिरी व लक्ष्मीकांत शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।