ओबीसी महासभा ने भाजपा को दिखाया आईना- कांग्रेस ओबीसी महासभा ने कहा राहुल गांधी नही बल्कि भाजपा कर रही है ओबीसी वर्ग का अपमान

ओबीसी महासभा ने भाजपा को दिखाया आईना- कांग्रेस   ओबीसी महासभा ने कहा राहुल गांधी नही बल्कि भाजपा कर रही है ओबीसी वर्ग का अपमान

रायपुर 05 अप्रैल 2023। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को ओबीसी महासभा के द्वारा लीगल नोटिस भेजकर 7 दिन में माफी मांगने की मांग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि ओबीसी महासभा ने भाजपा को आईना दिखाया है ओबीसी महासभा ने कहा है कि राहुल गांधी ने ओबीसी वर्ग का अपमान नहीं किया है बल्कि भाजपा अपनी राजनीतिक स्वार्थ के चलते ओबीसी वर्ग का इस्तेमाल कर ओबीसी वर्ग को अपमानित किया है ओबीसी वर्ग में मोदी सरनेम नहीं आता है। भाजपा ओबीसी वर्ग की आड़ लेकर अपनी गिरी हुई सोच के साथ ओछी हरकत कर रही थी। वेमस्यता का जहर फैलाकर नफरत  की राजनीति कर रही थी। उसका पर्दाफाश हो गया है।


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी ने सदन में जो मोदी और अदानी के रिश्तो पर सवाल पूछे? अदानी की शेल कंपनी में लगे 20000 करोड़ किसका है यह पूछे  और विदेश यात्रा के दौरान मोदी ने अडानी को कहां-कहां ठेका दिलाया इसकी जानकारी मांगे? तब भाजपा बेचैन हो गई और मोदी सरकार जो अडानी को समर्पित है जो हम दो हमारे दो फायदे के लिए काम कर रही है देश की संपत्ति को पानी के मोल  बेच रही है एलआईसी एसबीआई में जमा पैसे को दबाव पूर्वक अदानी के कंपनियों के शेयर में लगवाया है इससे घबराए मोदी सरकार के मंत्री और भाजपा के नेता अडानी के सवालों के जवाब देने के बजाय ओबीसी समाज की आड़ लेकर जो गंदी राजनीति कर रहे थे। ओबीसी महासभा ने उन भाजपा नेताओं को आईना दिखाने काम किया है।


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव जो ओबीसी समाज से आते हैं उनसे सवाल पूछा ओबीसी महासभा ने जो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लीगल नोटिस भेजकर माफी मांगने की मांग की है और भाजपा पर ओबीसी समाज को अपमानित करने का जो आरोप लगाए हैं। क्या अब अरुण साव अपने उस बयान के लिए खेद प्रकट करेंगे जिसमें उन्होंने राहुल गांधी पर ओबीसी समाज को अपमानित करने का झूठा आरोप लगाये थे? और ओबीसी समाज के सामने भी खेद प्रकट करेंगे? अरुण साव को बताना चाहिए की ओबीसी समाज में मोदी सरनेम को कहा पर है?