घायल सांसद सरोज पांडे AIIMS में भर्ती

घायल सांसद सरोज पांडे AIIMS में भर्ती

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर घर पर ही दुर्घटनावश घायल राज्यसभा सांसद सरोज पांडेयको बेहतर इलाज के लिए ग्रीन कॉरीडोर के माध्यम से भिलाई से रायपुर लाया जाएगा. वर्तमान में सुश्री पांडेय भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल में दाखिल हैं, जिन्हें डॉक्टरों ने रायपुर ले जाने की सलाह दी है. दुर्ग के मैत्रीय नगर की रहने वाली पांडेय आज अपने घर में पांव फिसलने से घायल हो गई थीं. इस हादसे में उनके पांव और कमर में गंभीर चोटें आई हैं.

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय की प्रारंभिक जांच में रायपुर एम्स के डॉक्टरों ने फीमर बोन में फ्रैक्चर पाया है। एम्स के हड्डी रोग विशेषज्ञ अब इससे संबंधित टेस्ट शुरु कर दिया है। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद कल इसका ऑपरेशन किया जा सकता है।

रायपुर एम्स के डायरेक्टर डॉ नितिन नागरकर बता रहे हैं कि फीमर बोन कमर के पास स्थित होती है, जिसमें गिरने के कारण फ्रैक्चर का पता चला है। उन्हेांने यह भी बताया कि रायपुर एम्स के लिए यह रुटीन सर्जरी है। इसलिए इस सर्जरी को रायपुर में ही करना तय किया गया है।

फिलहाल रायपुर एम्स के हड्डी रोग विशेषज्ञों की टीम सांसद सरोज पांडेय की मॉनिटरिंग कर रही है। बता दें कि राज्यसभा सांसद सरोज पांडे के कमर के नीचे गिरने के कारण चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें रायपुर एम्स में भर्ती किया गया है।