भाजपा के ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल का करारा जवाब, ‘दहशत और कुचलने का प्रतीक है बुलडोजर, यही भाजपा की मानसिकता है’

'दहशत और कुचलने का प्रतीक है बुलडोजर, यही भाजपा की मानसिकता है'

भाजपा के ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल का करारा जवाब, ‘दहशत और कुचलने का प्रतीक है बुलडोजर, यही भाजपा की मानसिकता है’

खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। भाजपा-कांग्रेस के नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के बुलडोजर वाले ट्वीट पर करारा पलटवार किया है। सीएम बघेल ने कहा है कि बुलडोजर दहशत और कुचलने का प्रतीक है, BJP की प्रवृत्ति और मानसिकता यही रही है।

सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि BJP नेताओं को सपने में बुलडोजर दिखता है। BJP के दिल दिमाग में हिंसा और घृणा है, बुलडोजर दहशत और कुचलने का प्रतीक है, BJP की प्रवृत्ति और मानसिकता यही रही है। कांग्रेस कभी तोड़ने की बात नहीं करती, कांग्रेस दिलों को जोड़ने का काम करती है।

उन्होंने आगे कहा कि सरकार की योजनाओं पर हमें पूरा विश्वास है। कार्यकर्ताओं की मेहनत पर विश्वास है, खैरागढ़ की जनता पर विश्वास है। कांग्रेस को बड़ी बहुमत के साथ जीत मिलेगी।

इससे पहले पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 12 अप्रैल खैरागढ़ की जनता अपनी उंगलीयों से बुलडोजर On करेगी! 16 अप्रैल कांग्रेस सरकार का अहंकार, इस बुलडोजर से कुचल दिया जाएगा! जय भवानी – जय अम्बे!