छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा, प्रदेश एक बार फिर खुशहाली व विकास की ओर बढ़ेगा : साव

छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा, प्रदेश एक बार फिर खुशहाली व विकास की ओर बढ़ेगा : साव

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में निश्चित रूप से कमल खिलेगा और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और छत्तीसगढ़ एक बार फिर खुशहाली व विकास की ओर बढेगा। प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर अपने एक वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण करने के बाद साव शनिवार को दिल्ली से रायपुर लौटने के बाद विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता, पार्टी के सभी नेताओं को साथ लेकर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए और प्रदेश की अन्यायी-अत्याचारी, वादाखिलाफी करने वाली कांग्रेस की भ्रष्ट भूपेश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए हम पूरी ताकत से लगे हुए हैं। आज भाजपा कार्यकर्ताओं में जो उत्साह और विश्वास है, जनता का जो आशीर्वाद मिल रहा है, उससे स्पष्ट हो गया है कि निश्चित रूप से अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में बनेगी। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रद्धेय अटलजी ने जिन सपनों को संजोकर छत्तीसगढ़ राज्य का गठन किया था, उन सपनों को साकार करने के लिए एक-एक कार्यकर्ता को साथ लेकर प्रदेश में कमल खिलाकर भाजपा की सरकार बनाएंगे।

उन्होंने अपने एक वर्ष के कार्यकाल में पार्टी के कार्यक्रमों की चर्चा करते हुए कहा कि इस एक वर्ष में पार्टी की ओर कई बड़े-बड़े कार्यक्रम, आंदोलन किए गए हैं। इससे कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है, जनता में भाजपा के प्रति विश्वास जागा है और पूरी ताकत से आज एक-एक कार्यकर्ता चुनाव के मैदान में उतर चुका है। हम सब पूरी ताकत से चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं और इस लिहाज से हम हर वह काम करेंगे, जिससे छत्तीसगढ़ को कांग्रेस की अन्यायी-अत्याचारी और भ्रष्ट सरकार से मुक्ति मिले।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव का शनिवार को रायपुर पहुँचने पर एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़ों और जयघोषों की गूंज के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान साव को भाजपा पदाधिकारियों, नेताओं व कार्यकर्ताओं ने फूलमालाएँ पहनाकर उनका अभिनंदन किया। हाल ही 9 अगस्त को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर अपने एक वर्ष का कार्यकाल सफलतापूर्वक पूर्ण करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के विरुद्ध लोकसभा में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के ध्वस्त होने के बाद साव शनिवार को राजधानी लौटे। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा, प्रदेश मंत्री किशोर महानंद, प्रदेश कार्यालय प्रभारी नरेशचंद्र गुप्ता, कार्यालय सह प्रभारी रजनीश शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता व अमित साहू, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष ममता साहू, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंजय शुक्ला, रायपुर जिला (ग्रामीण) अध्यक्ष टंकराम वर्मा, रायपुर जिला (शहर) महामंत्री सत्यम दुवा, भारतीय जनता युवा मेर्चा अध्यक्ष गोविन्दा गुप्ता, अमरजीत छाबड़ा सहित भारी संख्या में पदाधिकारी, नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।