डी पुरेन्डेश्वरी ने भूपेश सरकार पर दागे सवाल, बीजेपी की जमकर तारीफ की

किसान के बेटा का ढिढोरा पीटने वाले भूपेश बघेल को घेरते हुए डी पुरेन्डेश्वरी ने कहा कि ना यहां खाद है और ना ही यहां किसान के पास उचित कुछ समान है.

डी पुरेन्डेश्वरी ने भूपेश सरकार पर दागे सवाल, बीजेपी की जमकर तारीफ की

भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए भूपेश सरकार पर निशाना साधा. बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने कहा कि किसान के बेटा का ढिढोरा पीटने वाले भूपेश बघेल जी यहां ना तो खाद है और ना ही किसान के पास उचित समान है. वहीं उन्होंने लखीमपुर मामले में कहा कि जो मामले हुए थे वहां 50 लाख देने की बात करते हैं लेकिन यहां के किसानों को क्यों नहीं दिया जा रहा है. डी पुरेन्डेश्वरी ने पेट्रोल-डीजल पर राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि केंद्र 10 रुपए कम किए हैं वैसे ही राज्य सरकार भी कम करे.

प्रदेश प्रभारी डी पुरेन्डेश्वरी ने कहा जिस तरह का नेतृत्व आज भाजपा ने दिया है. जिसमें जनता का विश्वास बना है. भाजपा भष्टाचार विहीन है. इसलिए आने वाले चुनाव में हमे आने वाले कल में वोट के रूप में आशीर्वाद देंगे. उन्होंने सीएम भूपेलश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तसीगढ़ के लोगों के साथ जिस तरह झूठे वादे किए हैं. वैसे ही उत्तरप्रदेश के लोगो के साथ वादा करेंगे क्या? एक ओर सीएम नशीले पदार्थ नहीं बेचने की बात करते हैं. वहीं दूसरी ओर बढ़ते अपराध पर अंकुश नहीं लगा रहे हैं.

डी. पुरंदेश्वरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि 10 करोड़ से ऊपर का वैक्सीन लग गया है. भाजपा ऐसी पार्टी है जहां लोगों की हित व सेवा की बात करती है. बाकी कोई भी दूसरी पार्टी इस तरह की बात नहीं करती है. ऐसे समय था जब हामरे पास मास्क नहीं था लेकिन अब सभी के लिए मास्क व सभी के स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता चलाई गई.