अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या, प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास हुई घटना

अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के अनुसार प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास यह घटना हुई है.

अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या, प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास हुई घटना

अतीत अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के अनुसार प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास यह घटना हुई है. दोनों को ही 10 से अधिक गोली लगी है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया  है. अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया गया था. गौरतलब है कि 2 दिन पहले ही उसके बेटे असद की एक एनकाउंटर में मौत हो गई थी. 

 पत्रकारों की भीड़ में से किसी ने अतीक अहमद और उनके भाई पर बेहद करीब से फायरिंग की पुलिस की तरफ से अभी तक हत्याकांड पर कोई बयान नहीं जारी किया गया है.  मिली जानकारी के अनुसार दावा किया गया है कि तीन बाहरी युवकों ने अतीक अहमद पर हमला किया था

बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया था माफिया अतीक अहमद
अतीक अहमद ने अपने बेटे के जनाजे में शामिल होने के लिए शुक्रवार को अपने वकील के माध्यम से मजिस्ट्रेट के पास एक प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर शनिवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में निर्णय लिया जाना था, लेकिन अदालती कार्यवाही से पहले ही शव को दफनाने की प्रक्रिया पूरी हो गई थी. असद, अतीक अहमद के पांच बेटों में तीसरे नंबर का बेटा था और उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही फरार था. अतीक का सबसे बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में निरुद्ध है, जबकि उसका उमर से छोटा बेटा अली नैनी सेंट्रल जेल में निरुद्ध है. वहीं चौथे नंबर का बेटा अहजम और सबसे छोटा बेटा अबान प्रयागराज के बाल सुधार गृह में हैं.

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीन अपराधियों का नाम सामने आ रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में कथित तौर पर तीन आरोपी शामिल थे. जिन्होंने मीडिया की मौजूदगी में ही अतीक अहमद और अशरफ पर फायरिंग की. इस फायरिंग में अतीक और अशरफ की मौत हो गई. हालांकि, सूत्रों को कहना है कि पुलिस ने हमलावरों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में कथित तौर पर सन्नी, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्या शामिल थे. अतीक अहमद की हत्या करने की वजह क्या है और किसके कहने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया, पुलिस फिलहाल इन तमाम बातों की जांच कर रही है.