जैनमुनि राष्ट्र संत श्री ललितप्रभ जी के दिव्य वचनों को श्रवण करने का सौभाग्य मिला: बृजमोहन अग्रवाल

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के आवास पर पधारें राष्ट्र संत जैनमुनि ललितप्रभ सागर ललितप्रभ सागर जी महाराज से प्रदेश के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की: बृजमोहन अग्रवाल पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल जी ने राष्ट्र संत श्री ललितप्रभ सागर जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया

जैनमुनि राष्ट्र संत श्री ललितप्रभ जी के दिव्य वचनों को श्रवण करने का सौभाग्य मिला: बृजमोहन अग्रवाल

जैनमुनि राष्ट्र संत श्री ललितप्रभ जी पदयात्रा करते हुए आज पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल जी के आवास पर पधारे। परिवार के सभी लोगों ने ललितप्रभ जी के दिव्य वचनों को श्रवण किया। इस दौरान जैन मुनी ललितप्रभ जी ने जीवन से जुड़ी कई बातें बताईं। उन्होंने जीवन की सकारात्मकता  के बारे में बताया, कहा कि जिंदगी में विपरीत परिस्थितियां आती-जाती रहती हैं मगर इन सब के बीच संतुलन और खुद को सकारात्मक बनाए रखना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि इन सब बातों को अपने जीवन में उतारेंगे, विचारों में असमानता का सम्मान करना सीखेंगे तो निश्चित रूप से हम सब का भला होगा। इससे व्यक्ति का, परिवार का, समाज का और पूरे देश का भला होगा। 

ऋषि-मुनियों का सानिध्य उर्जा से भर देता है: बृजमोहन अग्रवाल

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल जी ने इस दौरान राष्ट्र संत श्री ललितप्रभ सागर जी महाराज से प्रदेश की सुख, समृद्धि और खुशहाली का आशीर्वाद प्राप्त किया। पूर्व मंत्री ने कहा कि संत का सानिध्य हमें नई उर्जा से भर देता है, नए जनहित के कामों को दोगुनी ताकत के साथ करने की प्रेरणा मिलती है। मुनी श्री का आशीर्वाद तो हमेशा मिलता रहता है मगर जब उनके चरण घर पर पड़ते हैं तो वो जगह पावन हो जाती है।