मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देसी अंदाज में परिवार के साथ खेली होली, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने परिवार के साथ होली खेली. इस दौरान सीएम देसी अंदाज में नजर आए.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देसी अंदाज में परिवार के साथ खेली होली, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने परिवार के साथ होली खेली. आज होली के मौके पर सीएम निवास पर होली का माहौल देखने लायक था. सीएम ने अपनी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी. होली के मौके पर सीएम देशी अदाज में नजर आए. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सफेद कुर्ता, पायजामा और लाल गमछा पहनकर होली खेली. सीएम ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने सभी से शांति और सौहार्द्र पूर्ण होली खेलने की अपील की है.

सीएम भूपेश बघेल अपने नाती के साथ नगाड़ा बजाते  नजर आए. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हर त्योहार में सुर्खियों में रहते हैं. इस बार की होली की शुरुआत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने नाती के साथ नगाड़ा बजाया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने भिलाई 3 निवास पर खुद नगाड़ा बजाकर अपने नाती को दिखाया. फिर नाती ने सीएम के सामने नगाड़ा बजाया. सीएम भूपेश बघेल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल   हो रहा है. प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री को बधाई और शुभकामनाएं भी दे रही है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की जनता को संदेश देते हुए कहा कि होली रंगों का त्योहार है, खुशियों का त्योहार है. लेकिन पिछले 2 साल से कोरोना की वजह से होली का पर्व धूमधाम से नहीं मनाया गया था. इस बार कोरोना के संक्रमण के ग्राफ में कमी होने की वजह से होली धूमधाम से मनाई जाएगी. लेकिन कोरोना के गाइडलाइन का भी लोगों को ध्यान रखना होगा. क्योंकि कोरोना अभी पूरी तरह खत्म नही हुआ है. साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि असामाजिक तत्वों से भी सावधान रहने की जरूरत है. हालांकि प्रदेश में पहले की अपेक्षा अभी असामाजिक गतिविधियों में कमी आई है. लेकिन फिर भी सावधान रहने की जरूरत है. मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ के लोगों को बधाइयां देते हुए कहा कि होली रंगों का त्योहार है इसे मोहल्लों में गांव में धूमधाम से और सावधानी से मनाए.