नशे में धुत्त महिला को अपने फ्लैट ले जाकर किया रेप, भारतीय छात्र को ब्रिटेन में 6 साल की जेल

नशे में धुत्त महिला को अपने फ्लैट ले जाकर किया रेप, भारतीय छात्र को ब्रिटेन में 6 साल की जेल

लंदन. ब्रिटेन में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां भारतीय मूल के एक छात्र को पिछले साल एक क्लब में नशे में धुत्त महिला से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पिछले साल जुलाई में हुई इस घटना में उसे दोषी पाते हुए छह साल से अधिक की जेल की सजा सुनाई गई.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस प्रीत विकल नामक इस छात्र तक पहुंचने में सफल हुई. इस फुटेज में उसे ‘नशे में’ धुत्त महिला को अपनी बाहों में और कंधों पर उठाकर कार्डिफ सिटी सेंटर से ले जाते हुए देखा गया था. प्राप्त जानकारी वह महिला को अपने फ्लैट में ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया.

साउथ वेल्स पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि विकल ने बलात्कार का जुर्म स्वीकार कर लिया है और उसे छह साल और नौ महीने की सजा सुनाई गई.पुलिस ने बताया कि इंजीनियरिंग के छात्र प्रीत विकल की मुलाकात महिला से तब हुई जब वह कार्डिफ सिटी सेंटर में दोस्तों के साथ नाइट आउट पर थी. अधिकारियों ने कहा, ‘पीड़िता ने अत्यधिक शराब पी रखी थी और रात के अंत तक नशे में बिल्कुल धुत्त हो गई थी. वह जब क्लब से बाहर निकली तो प्रीत विकल से टकराई. दोनों में थोड़ी बातचीत हुई और फिर वे अपने ग्रुप से दूर चले गए’.