छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस बैठक

नगरी निकाय चुनाव के घोषणा के बाद कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है. इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत पार्टी के पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस बैठक

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव  के ऐलान के बाद सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है. जोकि कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में कुछ देर बाद शुरू होगी. इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित पार्टी के पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

इस बैठक के दौरान आगामी नगरी निकाय चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी. इसके साथ ही प्रदेश प्रभारी पुनिया सभी पर्यवेक्षकों को चुनाव में किस तरह से जीत हासिल की जाए, किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएं. सरकार की योजनाओं का किस तरह प्रचार प्रसार करें और स्थानीय विषयों पर किस तरह बातचीत करें. इन सभी विषयों को जोड़कर टिप्स भी दे सकते हैं.

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले नगरीय निकाय चुनाव से उसकी रूपरेखा तैयार करने दोनों ही राजनीतिक दल जुटे हुए हैं और यही कारण है कि यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.