गुजरात में फिर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से टकराए मवेशी, एक महीने में तीसरी घटना

रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन अफसर सुमित ठाकुर ने बताया कि ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. ट्रेन के आगे की बोगी का हिस्सा सिर्फ क्षतिग्रस्त हुआ है.

गुजरात में फिर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से टकराए मवेशी, एक महीने में तीसरी घटना

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई-गांधीनगर वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस शनिवार सुबह गुजरात में अतुल स्टेशन के पास मवेशियों से टकरा गई. इसके चलते ट्रेन को गंतव्य स्थान तक पहुंचने में 20 मिनट की देरी हुई. रेलवे सूत्रों ने कहा कि इस घटना से ट्रेन का अगला पैनल क्षतिग्रस्त हो गया.

अधिकारी ने बताया कि इस महीने में हाई स्पीड ट्रेन से मवेशी टकराने की यह तीसरी घटना है. हादसा सुबह करीब 8.20 का है. हालांकि, ट्रेन को कोई परिचालन क्षति नहीं हुई. रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन अफसर सुमित ठाकुर ने बताया कि ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. ट्रेन के आगे की बोगी का हिस्सा सिर्फ क्षतिग्रस्त हुआ है.

आपको बता दें कि 6 अक्टूबर को चार भैंसों के टकराने से भी वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस की पहली बोगी क्षतिग्रस्त हो गई थी. इसके नोज पैनल में खराबी आने के बाद रातों-रात इसे बदलना पड़ा. यह हादसा भी गुजरात के वतवा और मणिनगर रेलवे स्टेशन के बीच हुआ था. इस हादसे के ठीक एक दिन बाद 7 अक्टूबर को भी गुजरात के आनंद के पास वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस ने एक गाय को टक्कर मार दी थी.