कांग्रेसी बड़ी-बड़ी बात करते हैं, आजादी के 50 सालों में भी छत्तीसगढ़ राज्य बनाने का नहीं सोचा: बृजमोहन अग्रवाल

"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गरीब कल्याण के लिए योजनाओं के तहत करोड़ों रुपए भेजे, मगर राज्य सरकार ने हक छीना"

कांग्रेसी बड़ी-बड़ी बात करते हैं, आजादी के 50 सालों में भी छत्तीसगढ़ राज्य बनाने का नहीं सोचा: बृजमोहन अग्रवाल

 छत्तीसगढ़ प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर दंतेश्वरी मंदिर, कुशालपुर के निकट लाखे नगर एवं कोतवाली चौक सदर बाजार मंडल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए। इस दौरान नुक्कड़ सभा के माध्यम से नागरिकों को केंद्र सरकार की योजनाओं से अवगत कराया। इस दौरान मंडल सभी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के विकास के लिए फिर से प्रदेश में कमल खिलाने का संकल्प लिया। 

लाखे नगर में पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल  ने संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य को अगर किसी ने बनाया है तो श्रद्धेय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने बनाया है। पहले जब हम एड्रेस लिखते थे तो रायपुर, मध्यप्रदेश लिखते थे, मगर अब रायपुर, छत्तीसगढ़ लिखते हैं। हमारे नाम के साथ अगर छत्तीसगढ़ जुड़ा है तो ये जोड़ने का काम अटल बिहारी वाजपेयी जी ने किया है, भारतीय जनता पार्टी ने किया है। हमारे गांव गली मोहल्ले का उस समय क्या हाल था किसी से छिपा नहीं है। मगर बीजेपी की सरकार ने विकास को रफ्तार देने का काम किया। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के के कुशल नेतृत्व में घर-घर तक गैस कनेक्शन पहुंच गया है। अगर छत्तीसगढ़ राज्य नहीं बनता तो हमारा प्रदेश इतना विकास नहीं कर पाता। एक रुपए किलो चावल देने का काम कमल फूल की सरकार ने शुरू किया। जब से भूपेश बघेल की सरकार आई है, गरीब लोगों को मकान की योजना का लाभ मिलना बंद हो गया, प्रदेश के 18 लाख गरीब के मकान छीनने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है। 
 सदर बाजार में संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल जी ने कहा कि आज ये कांग्रेसी बड़ी-बड़ी बात करते हैं, आजादी के पचास सालों में कभी उन्होंने छत्तीसगढ़ राज्य बनाने की सोची भी नहीं। कांग्रेस पार्टी सिर्फ बड़े-बड़े वादे करती है, जो एक या दो साल तो छोड़िए, बीस-बीस साल में भी पूरे नहीं होते हैं। अटल जी ने छत्तीसगढ़ की जनता से सिर्फ ग्यारह सांसद मांगे थे, इसी के बाद अटल जी ने वादा पूरा करके दिखाया।

श्री अग्रवाल ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ राज्य की तस्वीर और तक़दीर बदल गई है। जो लोग छत्तीसगढ़ को पिछड़ा प्रदेश कहते थे, आज छत्तीसगढ़ की चर्चा पूरे देश में और पूरे विश्व में होती है। ऐसे छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माता अटल बिहारी वाजपेयी जी को हम याद करते हैं, श्रद्धा सुमन अर्पित करते है। अटल जी के सपनों को पूरा करने का काम किसी ने किया तो पंद्रह साल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया। 
पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल जी ने कहा कि आज जो रायपुर में और पूरे छत्तीसगढ़ में जो चौड़ी-चौड़ी सड़कें, रिंग रोड, पुल-पुलिया, चौबीस घंटे बिजली, पीने का पानी,  स्कूल की बिल्डिंगें, कॉलेज आदि का विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार की देन है। वहीं प्रदेश की बघेल सरकार चार सालों में प्रदेश की सड़कों का एक गड्ढा भी नहीं भर पाई है। छत्तीसगढ़ की इस कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में केवल और केवल जंगलराज और अव्यवस्था फैलाने का काम किया है। आज  प्रदेश में अपराधियों और माफियाओं का बोल-बाला है, प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है।