छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ खोला मोर्चा, थूककर जताया विरोध

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने रायपुर में राजेश मूणत के खिलाफ जबर थूकव आंदोलन किया.

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ खोला मोर्चा, थूककर जताया विरोध

 हाल ही में चर्चा में रहे पूर्व मंत्री राजेश मूणत के आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल को लेकर आज छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने विरोध प्रदर्शन किया  है. प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री राजेश मूणत का पुतला और उनकी तस्वीर लगा कर प्रदर्शनकारी लगातर थूकते नजर आए

राजेश मूणत के खिलाफ जबर थूकव आंदोलन

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने राजेश मूणत के खिलाफ जबर थूकव आंदोलन किया. बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर क्रांति सेना द्वारा सभा का आयोजन किया गया. इसके बाद प्रदर्शनकारी रैली निकालते हुए राजेश मूणत के बंगले की ओर निकले, लेकिन इसी बीच प्रदर्शनकारियों को बीच रास्ते में ही रोक दिया गया. पूर्व मंत्री राजेश मूणत को गैर छत्तीसगढ़िया बताते हुए बनाए गए पुतले को प्रदर्शनकारियों ने लात मारने के साथ उस पर थूका.

ये है पूरा मामला

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के प्रदर्शनकारियों ने बताया कि 5 फरवरी को केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाने के लिए पहुंचे कांग्रेसियों का पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने विरोध किया था. इस बीच उन्होंने पुलिस अधिकारियों को गाली दे डाली. इस घटना के दौरान वहां महिला पुलिसकर्मी भी मौजदू थी. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि राजेश मूणत द्वारा पुलिस का अपमान किया गया है. महिलाओं के सामने ही गाली दी गई और उनका अपमान किया गया. इसके विरोध में छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने पूर्व मंत्री के खिलाफ आंदोलन किया.