300 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'पुष्पा', अमूल के पोस्टर में यूं नजर आए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना

फिल्म पुष्पा ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 5वें फ्राईडे को करीब एक करोड़ रुपए कमाए. इस फिल्म ने अब तक 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है.

300 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'पुष्पा', अमूल के पोस्टर में यूं नजर आए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना

 

अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित फिल्म 'पुष्पा' ने इन दिनों धमाल मचाया हुआ है. फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है, फिल्म पुष्पा ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 5वें फ्राईडे को करीब एक करोड़ रुपए कमाए. इस फिल्म ने अब तक 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है. खबरों के मुताबिक अल्लू अर्जुन की ये पहली फिल्म है जिसने तीन करोड़ का आंकड़ा छुआ है. इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फाहद फासिल भी हैं. लेकिन अमूल के पोस्टर में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी नजर आए हैं. 

अमूल ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर की है और लिखा है कि ये नई एक्शन ड्रामा फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई है. इंस्टाग्राम पोस्ट में कार्टून के जरिए फिल्म के सीन की झलक दिखाई गई हैं, जिसमें हीरो बटर खाता नजर आ रहा है. हिंदी फिल्मों की ऑडियंस भी इस फिल्म को काफी पसंद कर रही है. फिल्म पुष्पा को दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ ही हिंदी में भी रिलीज किया गया है. बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने फिल्म के हिंदी वर्जन में अल्लू अर्जुन को आवाज दी है. श्रेयस गोलमाल सीरीज, इकबाल, वेलकम टू सज्जनपुर और हाउसफुल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

पुष्पा पार्ट 1 की शानदार कामयाबी के बाद अब फैंस में फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरा पार्ट और भी ज्यादा धमाकेदार होगा, हालांकि फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि अगले महीने यानी फरवरी में इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है. वहीं माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होगा.