मशहूर गायक भूपिंदर सिंह का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

मशहूर गजल गायक भूपिंदर सिंह का निधन हो गया है. उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. बीते दिनों उन्हें मुंबई के क्रिटीकेयर एशिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मशहूर गायक भूपिंदर सिंह का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

मशहूर गजल गायक भूपिंदर सिंह का निधन हो गया है. उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. भूपिंदर सिंह 82 वर्ष के थे. भूपिंदर सिंह की पत्नी मिताली सिंह ने उनके निधन की जानकारी दी. भूपिंदर सिंह लंबे सयम से बीमार थे. बीते दिनों उन्हें मुंबई के क्रिटीकेयर एशिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मिताली ने कहा कि भूपिंदर सिंह का सोमवार को निधन हो गया और अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा. उन्हें पेट से संबंधित बीमारी थी.

क्रिटीकेयर एशिया अस्पताल के निदेशक डॉक्टर दीपक नामजोशी ने कहा, 'भूपिंदर जी को दस दिन पहले हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें इंफेक्शन हो गया था. हमें संदेह था कि उन्हें पेट की बीमारी है और हम जांच कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें कोविड-19 हो गया. सोमवार सुबह उनकी हालत बिगड़ गई और हमें उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा. उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ और शाम 7:45 बजे उनका निधन हो गया.

भूपिंदर सिंह को 'दिल ढूंढता है', नाम गुम जाएगा चेहरा यह बदल जाएगा, एक अकेला इस शहर में, बीती ना बिताई रैना, हुजूर इस कदर भी ना इतराके चलिए, किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है, 'बादलों से काट काट के' जैसे गानों के लिए जाना जाता है.