बिग बी के बर्थडे पर दर्शकों को बड़ा तोहफा, थिएटर में 80 रु में देखें फिल्म 'गुडबाय'

बिग बी के बर्थडे (11 अक्टूबर) पर 80 रुपये में जाकर देखें उनकी फिल्म गुडबाय. फिल्म मेकर्स ने एलान किया है.

बिग बी के बर्थडे पर दर्शकों को बड़ा तोहफा, थिएटर में 80 रु में देखें फिल्म 'गुडबाय'

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के होने जा रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर बिग बी को बधाईयों का तांता लग चुका है. इधर, 7 अक्टूबर को रिलीज हुई बिग बी की फिल्म 'गुडबाय' सिनेमाघरों में चल रही हैं. अब बिग बी के बर्थडे पर दर्शकों को बड़ा तोहफा पेश किया गया है. 'गुडबाय' के मेकर्स ने बिग बी के 80वें बर्थडे पर 80 रुपये में फिल्म गुडबाय देखने का मौका दिया है.

बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट कंपनी ने एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन और साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म 'गुडबाय' को दर्शक किसी भी सिनेमाघर में 80 रुपये में टिकट खरीदकर देख सकते हैं.

मेकर्स ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'बिग बी 11 अक्टूबर को 80 साल के हो रहे हैं, इस खास अवसर पर ग्रैंड सेलिब्रेशन कर रहे हैं. उनका 80वां बर्थडे सेलिब्रेट कीजिए और अपने परिवार के साथ मात्र 80 रुपये का टिकट खरीदकर 11 अक्टूबर को फिल्म 'गुडबाय' देखिए.

बता दें, यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन तीन बच्चों के पिता हैं, जिसमें उनकी बेटी का रोल रश्मिका मंदाना निभा रही हैं.

अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के अवसर पर 8 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक 'बच्चन बैक टू द बिगिनिंग' नामक एक विशेष फिल्म समारोह आयोजित होगा. फेस्टिवल के माध्यम से देश भर के 17 शहरों में जश्न मनाएगा, जिसमें 22 सिनेमा हॉल में 172 शोकेस और 30 स्क्रीन शामिल हैं. फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने पीवीआर सिनेमाज के साथ साझेदारी में इस अनोखे फेस्टिवल की घोषणा की है.

शोकेस में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद से लेकर अहमदाबाद, सूरत, बड़ौदा, रायपुर, कानपुर, कोल्हापुर, प्रयागराज और इंदौर जैसे शहरों को कवर किया जाएगा. फिल्मों में 'डॉन', 'काला पत्थर', 'कालिया', 'कभी कभी', 'अमर अकबर एंथनी', 'नमक हलाल', 'अभिमान', 'दीवार', 'मिली', 'सत्ते पे सत्ता' और 'चुपके चुपके' जैसी फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा.

फिल्म फेस्टिवल के साथ फाउंडेशन मुंबई में पीवीआर जुहू में दुर्लभ अमिताभ बच्चन की यादगार की एक प्रदर्शनी भी लगाएगा. प्रदर्शनी की कहानी को फ्रेम किए गए दृश्यों को सिमेटकर दशकों की सफलता, फैंटेसी और प्रशंसा का जश्न मनाने के माध्यम से बताया जाएगा. फिल्म इतिहासकार, लेखक और पुरालेखपाल एस एम एम औसाजा द्वारा क्यूरेट की गई प्रदर्शनी में दुर्लभ विंटेज पोस्टर, कमीशन की गई कलाकृतियां, तस्वीरें, एलपी जैकेट, पत्रिका कवर, एक विशाल 7 फीट स्टैंडी और मूल शहंशाह सहित यादगार वस्तुओं का एक विविध और सावधानीपूर्वक क्यूरेट किया गया कलेक्शन होगा.