छत्तीसगढ़ में पुलिस सुरक्षित नहीं ,जनता तो भगवान भरोसेः बृजमोहन अग्रवाल

छत्तीसगढ़ बना अपराधगढ़

छत्तीसगढ़ में पुलिस सुरक्षित नहीं ,जनता तो भगवान भरोसेः बृजमोहन अग्रवाल

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि इस सरकार में कानून व्यवस्था ठप हो गई है। इस सरकार में पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम नागरिक की सुरक्षा को भगवान भरोसे ही माना जा सकता है। कल महासमुंद में एक साइबर सेल में पदस्थ एएसआई विकास शर्मा की घर के बाहर हो रहे गाली गलौच के बीच समझाने निकलने पर अपराधियों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। 
श्री अग्रवाल ने कहा कि राजधानी व प्रदेश में आए दिन चाकूबाजी की घटनाएं हो रही हैं। पूरे प्रदेश के बड़े शहरों में अपराध बढ़े हैं। होली की हुडदंग में लोगों ने आमानाका थाने,  पुरानी बस्ती और सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की है। इस सरकार में अपराधियों के हौसले इतने बढ़े हैं कि अब महिलाओं की गुंडागर्दी भी सामने आ रही है महिलाएं गैंग बना कर अपराध को अंजाम दे रहीं है। यह बेहद चिंताजनक है इससे लगता है कि इस राज्य में अपराधियों का महिमामंडन हो रहा है जिसके चलते महिलाओं ने भी अपराध जगत में प्रवेश ले लिया है या फिर वे न्याय और संरक्षण नहीं मिलने के कारण स्वयं कानून अपने हाथ में ले रहीं है। पूरे प्रदेश में चाकूबाजी, लूट, अपहरण, डकैती और हत्या आमबात हो गई है। यह अराजकता प्रदेश के लिए घातक है।
 
श्री अग्रवाल ने कहा कि यहां की सरकार में अपहरण और बलात्कार होना आम बात है।पिछले दिनों रायपुर में ही बालक के अपहरण का मामला भी देखने को मिला है। यह बहुत ज्यादा चिंतनीय है। चोरी और रिश्वतखोरी तो इस सरकार में आम बात हो गई है। कुल मिलाकर यह एक निकम्मी सरकार है जो अपने राज्य में कानून व्यवस्था तक ठीक नहीं रख पा रही है।