रमन सिंह का टिकट खुद कंफर्म नहीं, ख्याली पुलाव ना पकाएं: सीएम भूपेश बघेल

रमन सिंह का टिकट खुद कंफर्म नहीं, ख्याली पुलाव ना पकाएं: सीएम भूपेश बघेल

पूर्व सीएम रमन सिंह  की ओर से दिए गए स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव को लेकर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल   ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि रमन सिंह ख्याली पुलाव ना पकाएं वह अपने दल और अपनी स्थिति को पहले देखें. सीएम भूपेश  बघेल ने रमन सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि वह किसी के घर में ताक झांक ना करें.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने यह बयान रमन सिंह की ओर से टीएस सिंहदेव  के दिल्ली रवाना पर जवाब दिया है. इससे पहले रमन सिंह ने कहा था कि टीएस सिंह देव दिल्ली जाते समय काफी आशान्वित हैं. यह बात उन्होंने ढाई-ढाई साल के फार्मूले को इंगित करते हुए कही थी. भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह कि वह बात याद आ रही है जब वह कहते थे कि भूपेश सुबह तैयार होकर मीडिया से बात करते हैं और उनके पास कोई काम नहीं है, जो आज रमन सिंह पर लागू हो रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी में डी. पुरंदेश्वरी  कह चुकी हैं कि मुख्यमंत्री का अभी कोई चेहरा नहीं है. उन्होंने रमन सिंह को लेकर कहा कि इस बात का जवाब देना मैं उचित नहीं समझता हूं.

आगामी चुनाव के लिए भाजपा में टिकट की होड़ को लेकर भूपेश बघेल ने रमन सिंह को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि रमन सिंह को उनके टिकट के कट जाने की चिंता है. क्योंकि वह अपने बेटे को टिकट नहीं दिला पाए थे और अब उनकी टिकट कटने वाली है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग जिले के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से कही. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहकारिता सम्मेलन में शामिल होने दुर्ग रवाना हुए हैं. उनके साथ गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे है.

सिंहदेव के दिल्ली जाने वाले बयान क्या बोले थे रमन सिंह

सिंहदेव के दिल्ली रवाना होते ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा था कि स्वास्थ्य मंत्री के चेहरे को देखकर लगता है कि वे आशान्वित हैं. रमन सिंह ने कहा कि दिल्ली जाते हैं पर क्यों जा रहे हैं, इसके बारे में वे नहीं बताते हैं. कांग्रेस के आला नेता और स्वास्थ्य मंत्री के बीच क्या बात हुई है, यह भी नहीं बताते हैं. सभी केवल अनुमान लगा रहे हैं, कब क्या होने वाला है.