छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव 2021 में कांग्रेस का परचम, पीसीसी चीफ मरकाम ने जताई खुशी

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव 2021 का परिणाम आना शुरू हो गया है. इन परिणामों में अधिकतर जगहों पर कांग्रेस आगे चल रही है. कुछ जगहों पर तो कांग्रेस की जीत सुनिश्चित हो चुकी है. इस चुनाव के शुरुआती परिणाम को देखते हुए कांग्रेसियों में जश्न का माहौल है.

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव 2021 में कांग्रेस का परचम, पीसीसी चीफ मरकाम ने जताई खुशी

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव का परिणाम आना शुरू हो गया है. अधिकतर जगहों पर कांग्रेस बढ़त पर है. कई निकायों में कांग्रेस की जीत   हो चुकी है. इस चुनाव के शुरुआती परिणाम को देखते हुए कांग्रेसियों में जश्न का माहौल है

इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन  पर जोरदार आतिशबाजी की गई. मिठाइयां बांटी गईं. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम  भी मौजूद रहे. मरकाम ने कहा कि प्रदेश में 15 नगरीय निकाय चुनाव संपन्न हुए, इसका परिणाम आना शुरू हो गया है. शुरुआती प्रणाम को देखते हुए अधिकतर जगहों पर कांग्रेस ने बढ़त बना रखी है. आज मुख्यमंत्री की रीति-नीति योजनाओं की वजह से कांग्रेस को यह बढ़त हासिल हुई है.

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा-अपनी इज्जत भी नहीं बचा पाए बीजेपी के नेता

मरकाम ने कहा कि भिलाई में भी हम आगे हैं. 30 सीटों पर आगे चल रहे हैं. भाजपा 27 में आगे चल रही है. आगे रिजल्ट आना है, उसमें भी हम आगे होंगे. मरकाम ने कहा कि भाजपा के बड़े नेता डॉ. रमन सिंह और अजय चंद्राकर अपने विधानसभा से एक वार्ड में भी जीत नहीं दिला पाए. जहां बड़े नेताओं का प्रभाव था, वहीं पर कांग्रेस का अच्छा प्रदर्शनरहा है. इसका श्रेय कांग्रेस कार्यकर्ता और जनता को जाता है. मरकाम ने कहा कि सभी जगह परफॉर्मेंस अच्छा रहा है. हम लगभग सभी सीटों पर जीत रहे हैं. सिर्फ जामुल में हम थोड़ा पीछे हैं और खैरागढ़ में पीछे हैं, वहां भी संभावना है कि हमारा नगर पालिका अध्यक्ष होगा.