*बृजमोहन अग्रवाल के प्रयासों से सुंदरनगर वार्ड में 4 करोड़ 56 लाख की लागत से 13 किलोमीटर सड़क का डामरीकरण का कार्य स्वीकृत

*बृजमोहन अग्रवाल के प्रयासों से सुंदरनगर वार्ड में 4 करोड़ 56 लाख की लागत से 13 किलोमीटर सड़क का डामरीकरण का कार्य स्वीकृत

सुंदरनगर, लाखे नगर, अश्वनीनगर, भीमनगर, हनुमाननगर, ओम सोसायटी सहित सुंदरनगर वार्ड की 12.90 किमी सड़क डामरीकरण हेतु रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के प्रस्ताव पर वर्ष 2021-22 के लोक निर्माण विभाग के बजट में शामिल सुंदर नगर-लाखेनगर-अश्वनी नगर, चतुर्दिशा आंतरिक डामरीकरण के तहत 12.90 किलोमीटर लागत 456.99 लाख रुपये की प्रशासनिक स्वीकृति आदेश जारी हो गया है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि सुंदर नगर वार्ड के विभिन्न बस्तियों में पिछले 4 सालों से सड़क की खुदाई के कारण पूरी तरह समाप्त हो गई  है, पूरा वार्ड की सड़कें गड्डो से पटा पड़ा है। वार्ड के निवासी लगातार सड़क बनाने की मांग कर रहे थे वार्ड के निवासियों के मांग पर उनके प्रस्ताव पर लोक निर्माण विभाग ने  2021-22 के बजट में शामिल किया था।  जिसके स्वीकृति के बाद विभाग ने वित्त विभाग के सहमति के बाद प्रशासनिक स्वीकृति के आदेश जारी गया। 

श्री अग्रवाल ने कहा है कि सुन्दरनगर, भीमनगर, अश्वनी नगर, चंद्रशेखर नगर, लाखे नगर, हनुमान नगर, साई मंदिर, अम्बे मंदिर, ओम सोसायटी, मैत्री नगर, एसबीआई कालोनी, सहित वार्ड के अनेक सड़को का डामरीकरण किया जाएगा।