टीएस सिंहदेव को पसंद नहीं तो सभी मंत्रीपद से दें इस्तीफा: नंद कुमार बघेल

सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल कोरिया दौरे पर थे. इस दौरे के दौरान उन्होंने टीएस सिंहदेव के इस्तीफे पर बयान दिया. नंदकुमार बघेल ने कहा कि "टीएस सिंहदेव को सभी मंत्रीपद से इस्तीफा दे देना चाहिए. अगर उन्हें पद पसंद नहीं है तो उन्हें मंत्रिमंडल से पूरी तरह इस्तीफा दे देना चाहिए"

टीएस सिंहदेव को पसंद नहीं तो सभी मंत्रीपद से दें इस्तीफा: नंद कुमार बघेल

 नंदकुमार बघेल ने कुर्मी समाज को भूमिपुत्र बताया है. उन्होंने कहा कि "कुर्मी समाज असली भूमिपुत्र हैं. यह समाज अन्न पैदा करता है. सारे कुर्मी कहीं न कहीं भूमि से जुड़े हुए हैं. कुर्मियों को संगठित कर हम उनका राज स्थापित करना चाह  रहे है

कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के इस्तीफे पर सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने बड़ा बयान दिया  है. नंद कुमार बघेल ने कहा है कि "टीएस सिंहदेव आधा अधूरा इस्तीफा न  दें. अगर उनको पद पसंद नहीं आ रहा है तो सिंहदेव बघेल मंत्रिमंडल से पूरी तरह इस्तीफा दे दें. टीएस सिंहदेव को एक विभाग मंजूर है. दूसरा विभाग मंजूर नहीं है तो इस तरह का इस्तीफा गलत है. उन्हें सरकार में रहना है तो पूरी तरह रहें. नहीं रहना है तो पूरी तरह छोड़ें. अगर उनको पसन्द नहीं है तो मंत्रिमंडल से पूरी तरह इस्तीफा दे दें."