ढाई-ढाई साल का सीएम भाजपा के लिए मुद्दा, हमारे लिए नहीं: पीएल पूनिया

ढाई-ढाई साल का सीएम भाजपा के लिए मुद्दा, हमारे लिए नहीं: पीएल पूनिया

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक  रायपुर में हुई. बैठक कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में हुई. जिसमें कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव चंदन यादव, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित कार्यकारिणी के अन्य सदस्य मौजूद रहे.

बैठक के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई. संगठन को मजबूत बनाने किस तरह से काम किया जाए उस पर भी विचार विमर्श किया गया. इसके अलावा भाजपा के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों और हमलों का किस तरह जवाब दिया जाए उसकी रूपरेखा भी तैयार की गई. पार्टी से जुड़े कई अन्य मुद्दों पर भी बैठक के दौरान चर्चा की गई.

बैठक के बाद विधायकों की बयानबाजी और अनुशासहीनता पर पीएल पुनिया ने कहा कि हर बयान संज्ञान में लें ये जरूरी नहीं, लेकिन जो अनुशासनहीनता के दायरे में आएगा उस पर गंभीरता से विचार किया जाएगा. वहीं 16 अक्टूबर को होने वाली सीडब्ल्यूसी की बैठक को लेकर पुनिया ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर संगठन के चुनाव को लेकर चर्चा होगी. वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर भी चर्चा होगी. छत्तीसगढ़ के परफॉर्मेंस के संबंध में चर्चा को लेकर कोई एजेंडा नहीं है. लेकिन बातचीत के दौरान विषय मेंशन किया जा सकता है.