संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने की अभिभावकों से की मार्मिक अपील ,कम उम्र के बच्चों वाहन चलाने न दे प्रशासन यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ी करवाई करे:- यू.डी. मिंज

संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने की अभिभावकों से की मार्मिक अपील ,कम उम्र के बच्चों वाहन चलाने न दे  प्रशासन यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ी करवाई करे:- यू.डी. मिंज

जिले में लगातार हो रही दुर्घटनाओं से हो रही असामयिक मौतों के कारण यूडी मिंज आहत होकर अभिभावकों से अपील की है कि कम उम्र के बच्चों वाहन चलाने न दे और अपने पालक्त्व धर्म को निभाते हुए उन्हें अपने निगरानी में रखें उनका ध्यान दे जिससे कि उनकी आने वाली पीढी सुरक्षित हो और पढ़ लिखकर समाज के योगदान में अपना सहयोग कर सकेगें।

उन्होंने कहा कि प्रशासन यातायात नियमों के प्रतिकूल और नियमों का उल्लंघन कर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कारवाई करे। उन्होंने जनसामान्य से भी कहा है कि अपने परिवार के बीच का कोई सदस्य हमारी लापरवाही की वजह से दुर्घटना में मृत जाता है तो उसके जाने से जीवन भर का दुःख होता है ,इसलिए थोड़ा अपने परिजनों की ओर सतर्कता से ध्यान दे कि वो क्या कर रहे हैं। इससे जीवन की सुरक्षा भी होगी और परिवार में खुशियां बनी रहेंगी।

उन्होंने कहा कि कल सेन्द्री मुंडा चौक के पास अल्टो 800 कार  दुर्घटना में 2 लोगों की मौत और कुछ दिन पूर्व बगीचा में मोटरसाइकिल दुर्घटना से मेरा मन आहत हो गया है।इसलिए अभिभावकों को सावधानी रखने की हृदय से अपील कर रहा हूँ कि यातायात नियमों का पालन करे और अपने पालक्त्व का धर्म निभाएं।