लबरा मुख्यमंत्री को सबक सिखाने,भाजपा को जिताऐ: बृजमोहन

लबरा मुख्यमंत्री को सबक सिखाने,भाजपा को जिताऐ: बृजमोहन

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के लबरा मुख्यमंत्री ने वादा किया था कि खैरागढ़ को जिला बनाएँगे, नहीं बनाया। स्व. देवव्रत सिंह जी को काँग्रेस छोड़ने को मजबूर करने वाले, कवर्धा में भगवा ध्वज का अपमान करने वालों का सम्मान करने वाले और हमारे धर्म व देश का अपमान करने वाले मुख्यमंत्री को सबक सिखाने का यही समय है इसलिए भाजपा के कमल फूल को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएँ।
अग्रवाल आज खैरागढ़ के राममंदिर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के सम्मेलन में हजारों की संख्या में उपस्थिति लोग और उनके उत्साह को देख कर लगता है कि खैरागढ़ चुनाव जीतने से कोई रोक नहीं सकता है।  उन्होंने आव्हान किया कि 14 दिन बाद आपको खैरागढ़ की किस्मत का फैसला करना है। खैरागढ़ में विकास के लिए कमल फूल और कोमल जंघेल को भारी बहुमत से विजयी बनाएँ।

अग्रवाल ने कहा कि खैरागढ़ में जितना भी विकास हुआ भारतीय जनता पार्टी की पिछली सरकार ने किया है। भाजपा के कार्यकाल में सड़क, पानी, बिजली, सामुदायिक भवन सभी कुछ बना है जबकि इस कांग्रेसी सरकार में एक रुपये का विकास नहीं हुआ है। इस सरकार के पास सड़कों के गड्ढे भरने तक के पैसे नहीं हैं। इस राज में दवाई तो आम जनता को नहीं मिल रही है लेकिन घर-घर दारु पहुंच रही है। इस सरकार ने पिछले तीन साल में नौजवानों के बेरोजगारी भत्ता का एक-एक नौजवान का 72 हजार रुपया पर डाका डाला है। इस सरकार ने गरीबों के 18 लाख प्रधानमंत्री आवास बनने को रोक दिया है। उज्जवला गैस कनेक्शन से लेकर 48 लाख नल कनेक्शन नहीं मिल रहा है। इसका कारण है कि इन केन्द्रीय योजनाओं में इनको कमीशन नहीं मिल रहा है पैसा सीधे उपभोक्ता के खातों में जाता है।
 अग्रवाल ने कहा कि आने वाले शक्ति पर्व में हिन्दुओं की भावनाओं का अपमान करने वालों को सबक सिखाएं और कमल फूल पर बटन दबा कर माता लक्ष्मी जी का आशीर्वाद ले ताकि क्षेत्र का विकास हो। उन्होंने कहा कि 2023 के भाजपा के विजय का रास्ता इसी खैरागढ़ चुनाव से खुलेगा। इसलिए संकल्प ले कर जाएँ कि पूरी ताकत के साथ तन-मन-धन लगाकर कमल फूल को जिताना है।
कार्यक्रम में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय, सांसद संतोष पाण्डेय, विधायक व भाजपा महामंत्री नारायण चंदेल, पूर्व सांसद चुन्नी लाल साहू सहित वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।