कोई विधायक दिल्ली में हाईकमान से कर सकता है मुलाकात, इसमें क्या बुराई है मोहन मरकाम

कोई विधायक दिल्ली में हाईकमान से कर सकता है मुलाकात, इसमें क्या बुराई है मोहन मरकाम

छत्तीसगढ़ में राजनीतिक उठापटक लगातार जारी है. पिछले 5 दिनों से दिल्ली में डटे कांग्रेस के विधायक कल शाम रायपुर पहुंचे. वहीं रायपुर पहुंचकर आज उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर मरकाम ने कहा कि हम लोग राजनीतिक दल के लोग हैं तो राजनीतिक बातें होती हैं. इसमें गोपनीय जैसी कोई बात नहीं है. विधायकों से संगठन के बारे और अन्य गतिविधियों को लेकर चर्चाएं हुई हैं.

मोहन मरकाम ने कहा कि एक संगठन के मुखिया होने के नाते हमारे विधायक आते जाते रहेंगे. अगर कोई बात या समस्या है तो उन बातों को हमारे पास रखेंगे. हम राजनीतिक लोग हैं जो राजनीति की चर्चा क्यों नहीं होगी.

बिना बताए विधायकों के दिल्ली जाने के सवाल पर मोहन मरकाम  ने कहा कि हमने पहले ही कहा है कि अगर हाईकमान के पास कोई विधायक जाना चाहता है या मिलना चाहता है तो इसमें बुराई क्या है. हमारे सम्मानीय विधायक हाईकमान से मिलने के लिए गए थे और अपनी बात करने के लिए वहां गए थे इसमें कोई बुराई नहीं है.

छत्तीसगढ़ में अक्टूबर महीने में विश्व आदिवासी फेस्टिवल मनाया जाएगा. जिसमें वे खुद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री को न्योता देने जाएंगे. हमारे विधायकों को अलग-अलग प्रदेश में ड्यूटी दी गई है. अलग-अलग राज्यों में न्यौता देने हमारे विधायक जाएंगे.