सुपर 36 से सम्मानित हुई पौसरी की शिक्षिका भारती वर्मा

सुपर 36 से सम्मानित हुई पौसरी की शिक्षिका भारती वर्मा

कोरोना काल के दौरान हुए पढ़ाई की नुकसान के भरपाई के लिए छत्तीसगढ़ शासन के स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा संचालित पढ़ई तुंहर दुआर 2.0 में निःस्वार्थ बिना किसी आकांक्षा के  बेहतर कार्य करने वाले शिक्षकों को माननीय शिक्षा मंत्री के द्वारा 26 जनवरी 2022 को सम्मानित करने का निर्देश हुआ था । 
   इसी क्रम में आज ज़िला बलौदाबाजार विकासखंड सिमगा शासकीय प्राथमिक शाला पौसरी की शिक्षिका श्रीमती भारती वर्मा को पढ़ई तुंहर दुआर 2.0 के तहत बच्चों की शिक्षा में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) श्री टी.आर. माहेश्वरी जी द्वारा ज़िला स्तरीय पुरस्कार दिया गया ।
   ज्ञात हो कि श्रीमती भारती वर्मा का चयन स्कूल शिक्षा विभाग के  CGSCHOOL.IN PORTAL में खिलौना संवर्ग में हमारे नायक के रूप में किया जा चुका है । शिक्षिका के द्वारा लगातार नवाचारी गतिविधियों के माध्यम से बच्चों को अध्यापन कराया जाता है । इस अवसर पर तहसीलदार श्री तम्बोली जी,विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी श्री एस के गेंदले,सहायक विकासखंड शिक्षा अधिकारी द्वय श्री डी एस ठाकुर व श्री आर के सिंह , विकासखंड स्त्रोत समन्वयक श्री एस आर पाटकर सहित बड़ी संख्या में विभागीय अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे ।