संविधान को नहीं मानती BJP, मोदी के PM बनने पर कम हो रही संस्थाओं की ताकत : बघेल

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेलने मध्य प्रदेश में भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा. एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने सतना पहुंचे बघेल ने कहा कि भाजपा संविधान को नहीं मानती. बघेल ने निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर भी सवाल उठाए.

संविधान को नहीं मानती BJP, मोदी के PM बनने पर कम हो रही संस्थाओं की ताकत : बघेल

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर तीखा हमला बोला. साथ ही निर्वाचन आयोग सहित अन्य संस्थाओं की ताकत कम होने की बात कही.

बघेल ने सोमवार को सतना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, संस्थाओं की ताकत कम की जा रही हैं. बघेल ने निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि जब प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा निर्वाचन आयोग की बैठक बुलाई गई, ऐसा कभी नहीं हुआ. इससे निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर सवालिया निशान उठता है. वहीं, बघेल ने एमपी पंचायत चुनाव को लेकर कहा कि इलेक्शन होने चाहिए, मगर संवैधानिक प्रक्रिया के दायरे में रहकर यह होने चाहिए.

बघेल ने नकटी ग्राम में कालका माता मंदिर के दर्शन किए और नागौद खैरुआ सरकार पहुंचकर हनुमान जी के दर्शन किए. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के सतना दौरे में उनके साथ कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी मौजूद रहे.