आपसे मेरा वादा है,मालार जाति जल्दी ही छतीसगढ़ के सूची में शामिल होगा- यू.डी. मिज

संसदीय सचिव यू. डी. मिंज द्वारा समाज की हर समस्याओं को दूर करने की जा रही है कोशिश

आपसे मेरा वादा है,मालार जाति जल्दी ही छतीसगढ़ के सूची में शामिल होगा- यू.डी. मिज

जशपुर :-
कुनकुरी विधानसभा में लगातार हो रहे सामाजिक भवन के भूमि पूजन के दरमियानी धुमाडाँड़ , बेहराखर , कलीबा में भूमि पूजन का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ । जहां मालार समाज के भूमिपूजन करने पहुँचे विधायक यू डी मिंज को मालार जाति के जिलाध्यक्ष बालक दास जी ने कहा की यह पहली सरकार और पहला विधायक है जो आज हमारे ग्राम में आया है पहले के विधायक तो इधर का रास्ता नही  देखे  हैं तो इस गांव को क्या देखेंगे । 

मालार जाति का अब भी छतीसगढ़ के जाति सूची में नाम नहीं

मालार जाति के जिलाध्यक्ष बालक दास जी ने बताते हुए कहा कि मालार जाति के लिए जाति प्रमाण पत्र नहीं बनने के कारण बच्चों की पढ़ाई लिखाई और नॉकरी में जगह नहीं मिल पा रहा है जाति की समस्या हमारे लिए बहुत बड़ी है जो आजतक किसी ने पहल नहीं किया सबसे पहले स्व दिलीप सिंह जूदेव ने जब राज्यसभा सांसद बनकर आये थे तब उन्होंने पहली बार मालार समाज को जाति सूची पर लाने के लिये पहल किया था जिसके बाद अब तक किसी ने हमारी पूछ परख नहीं कि । हम काफी निराश थे तभी विधायक यूडी मिंज के प्रतिनिधि आकर बताए कि विधायक जी आपके समाज को मुख्यमंत्री जी से मिलाने की बात रखे हैं आपकी हर समस्या को मुख्यमंत्री जी के समक्ष रखियेगा जिसका समाधान भी किया जाएगा । कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के प्रयास से आज हमारे समाज को प्राथमिकता मिली है और 10 लाख रुपये का सामाजिक भवन स्वीकृति दिलाई है और आगे भी हमारे जाति को लेकर पहल कर रहे हैं। हम सभी कांग्रेस के साथ हैं विधायक यूडी मिंज के साथ हैं और हमेशा आगे तक उनका साथ देते रहेंगे आज यूडी मिंज ने हमारी समस्या को समाधान की ओर ले जा रहे हैं । ऐसे नेता सबको मिले।

मैं राजनीति करने नही समाज का विकास करने आया हूँ - विधायक यू.डी. मिंज

समाज को संबोधित करते हुए विधायक यूडी मिंज ने कहा कि समाज राजनीति का एक आईना होता है जो समय आने पर चुनाव में देखा जाता है लेकिन ये सब हम नहीं भाजपा के लोग करते हैं आपलोगों को आपके समाज को आजतक भाजपा के लोगों ने सिर्फ इस्तेमाल किया है समाज के अध्यक्ष बालक दास जी ने समाज की सारी समस्या से मुझे अवगत कराया है मैं वादा करता हूँ कि समाज की सारी समस्याओं को दूर करने की पूरी कोशिश करूंगा

आपकी उंगली की ताकत से आशीर्वाद बरसी है इस कर्ज को आज उतारने आये हैं- मनोज सागर

जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव ने समाज को संबोधित करते हुए कहा कि आज बूढ़ी माई नगर में आप सबका कर्ज उतारने हम आये हैं । और आपने जो उंगली की ताकत से हमपर आशीर्वाद बनाया है इसका हम कर्जदार हैं और आगे भी आपलोगों का आपके समाज का साथ चाहिए ताकि आपके समाज को हम और ज्यादा प्रगति पर ला सकें ।

कायस्थ समाज भवन कलिबा क़े लिए किया गया भूमि दान

कलिबा में हुए सामाजिक भवन के भूमि पूजन में पहुँचे संसदीय सचिव यू.डी. मिंज का स्वागत किया कायस्थ समाज कालिबा के अध्यक्ष राजेश अम्बस्थ ने कहा कि समाज सदैव विधायक यूडी मिंज का ऋणी रहेगा जिनके द्वारा हमारे समाज के लिए भवन स्वीकृत किया गया है आज भूमि पूजन हो रहा उन्होंने कहा कि कायस्थ समाज सामाजिक भवन के भूमि दान कर रहा है जिसमें भवन निर्माण होगा उन्होंने कायस्थ समाज सामाजिक भवन के भूमि दान कर्ता प्रमोद कुमार अम्बस्थ और राजीव कुमार अम्बस्थ को पुरे समाज की ओर धन्यवाद भी दिया.