बृजमोहन अग्रवाल जी ने आदर्श नगर में सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख रुपए देने का किया ऐलान

गरबा आयोजनों में पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल जी ने की शिरकत तेलगु व सतनामी समाज के भवन निर्माण के लिए बृजमोहन अग्रवाल जी ने 3-3 लाख रुपए देने की घोषणा की

बृजमोहन अग्रवाल जी ने आदर्श नगर में सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख रुपए देने का किया ऐलान

नवरात्रि के पावन पर्व के अवसर पर रायपुर के भिन्न भिन्न स्थानों पर माँ दुर्गा के पूजा पंडालों की स्थापना की गई और साथ की माता की भक्ति से ओतप्रोत गरबा नृत्य का आयोजन किया गया। इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक  बृजमोहन अग्रवाल ने अपने परिवार समेत शिरकत की एवं माता का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस पावन अवसर पर लोगों के जोश,उत्साह और भक्तिभावना से प्रभावित होकर पूर्व मंत्री एवं विधायक  बृजमोहन ने आदर्श नगर के कार्यक्रम में सामुदायिक भवन बनाने के लिए 5 लाख रुपए देने की घोषणा की। साथ ही तेलगु व सतनामी समाज के भवन निर्माण के लिए तीन-तीन  लाख रुपए की भी घोषणा श्री अग्रवाल जी के द्वारा की गई।   
पूर्व मंत्री एवं विधायक  बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ये नवरात्रि पर्व शक्ति का पर्व है। आज के भौंतिक जगत लोगों के पास भगवान का नाम तक लेने का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हम अपने संसाधनों में इतना डूब गए हैं कि, हमारे सुख-दुख में साथ रहने वाले ईश्वर को भी भूल गए हैं। 
 अग्रवाल नें कहा की गरबा माता की शक्ति का प्रतीक है। नृत्य और संगीत ईश्वर की पूजा करने का ही दूसरा माध्यम है। गरबा भगवान की पूजा है, माता की पूजा है। इसके साथ ही नौ दिन गरबा खेलने वाले साल भर स्वस्थ रहते हैं।  बृजमोहन अग्रवाल जी ने नवरात्रि पर्व की औऱ आने वाले दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दी।