शुद्ध पारिवारिक फिल्म है अला वैकंठपुरम लो...

शुद्ध पारिवारिक फिल्म है अला वैकंठपुरम लो...

कुछ दिनों पहले  टीवी पर तेलुगु ब्लकबस्टर फिल्म की हिंदी डब्ड वर्जन रिलीज हुआ है। फिल्म रिलीज हुआ dhinchak नाम के टीवी चैनल पर। इस फिल्म को देखने पर मैने पाया की यह फिल्म शुद्ध रूप से पारिवारिक फिल्म लगी।जिसमे पिता पुत्र , मां बेटे,नाना - पोता के रिश्तों को बड़े करीने से दर्शाया गया है।यह फिल्म तो साउथ में बहुत बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी।इसी के चलते हिंदी दर्शकों को बड़ी बेसबरी से इंतजार था ।इस फिल्म में अल्लू अर्जुन को आवाज दी है डबिंग की दुनिया के दिग्गज कलाकार संकेत मोहत्रे जो की उनकी अधिकतर फिल्मों में अपनी आवाज दी है।
इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा तब्बू भी इस फिल्म में काम कर रही है जो अल्लू अर्जुन की माता की भूमिका में हैं जो शायद उनकी तेलुगु इंडस्ट्री में पहली फिल्म है। यह फिल्म पारिवारिक होने के साथ साथ कॉमेडी है,ट्विस्टेड कहानी है,डांस है ड्रामा, गजब की संगीत है और डराने वाले गुंडे है।
आप यकीन मानिए इस फिल्म की संगीत बेहद ही मधुर था जिसके निर्देशक यानी संगीत निर्देशक थे एस थपन जो बेहद ही शानदार है इस फिल्म को म्यूजिकल ब्लकबस्टर फिल्म कहना गलत नही होगा। इस फिल्म के गाने रामालो, सामजवरगमना, बोटाबॉमा,जिगरवाला वो ये गाने बेहद लोकप्रिय हुए।
अगर आपने भी यह फिल्म देख लिया है तो हमे बताइए आपको यह फिल्म कैसी लगी?
फिल्म में क्या क्या आपको अच्छा लगा?