यूपी में भाजपा को ज्यादा सीटें, बसपा का सूपड़ा साफः बृजमोहन

यूपी में भाजपा को ज्यादा सीटें, बसपा का सूपड़ा साफः बृजमोहन

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जनता का झुकाव स्पष्ट रूप से भारतीय जनता पार्टी के निष्पक्ष प्रशासन और विकास की तरफ है। इस बार यूपी में भाजपा को पहले से अधिक सीटें मिलेंगी, सपा थोड़े में सिमटेगी, वहीं बसपा का सूपड़ा साफ होगा। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता मान चुकी है कि अगर यूपी से गुंडाराज मिटाना है, विकास करवाना है और नया उत्तर प्रदेश बनाना है तो यह काम भारतीय जनता पार्टी के मोदी-योगी और कमलफूल ही कर सकते है। श्री अग्रवाल आज पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। 
श्री अग्रवाल ने कहा कि वे पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश चुनाव प्रबंधन में पीलीभीत जिले में थे। इन दिनों मैंने महसूस किया कि जनता का झुकाव विकास की तरफ है, मोदी और योगी की तरफ है। जनता ये मानती है कि यूपी से गुंडाराज समाप्त करने, विकास कराने और नया यूपी बनाने का काम सिर्फ भारतीय जनता पार्टी, कमल फूल और मोदी-योगी हीं कर सकते हैं। इससे पूरी यूपी की जनता मोदी-योगी के साथ हैं। मुझे लगता है कि इस विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से पार्टी विजयी होगी और पहले से ज्यादा सीटें आएंगी।
श्री अग्रवाल ने सपा के दावों को खोखला बताते हुए कहा कि दावा पिछले विधानसभा में भी किया गया था लेकिन सपा मात्र 40 सीटों पर आकर रुक गई थी। उत्तर प्रदेश के लोगों ने सालों बाद योगी सरकार में कानून का राज और विकास देखा है। सालों बाद गुडे बदमाश दुबके हुए हैं, जेलों में हैं। उनको डर लगता है कि कहीं हम मारे न जाएँ इसलिए जेलों में जाकर बंद हो रहे हैं। वहाँ पहली बार अवैध कब्जे, अतिक्रमण, दादागिरी पर लगाम लगी है। महिलाएं पहली बार सुरक्षित महसूस कर रही हैं इसलिए वहाँ  पर लोगों में उत्साह है और वातावरण पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बना हुआ है। यूपी में भाजपा की इस बार पहले से ज्यादा सीटें आएंगी। 
श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस साम्प्रदायिक राजनीति करती है और वर्ग विशेष का भयादोहन करती है जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास पर चलती है। किसी की तुष्टि नहीं और सबकी संतुष्टि पर चलती है। भाजपा सबको साथ लेकर चलने का काम करती है परंतु गुंडे बदमाश जिनको प्रश्रय देते थे उनका तिलस्म अब टूटने लगा है। अवैध कमाई करने वाले लोगों के खैरख्वाह अखिलेश यादव थे, उनसे पूरा यूपी परिचित है। भाजपा इस चुनाव में तुष्टिकरण के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद के निर्णय में जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, उन्हें अब पूरा देश जान चुका है। अब पूरा देश जान चुका है कि आतंकवाद के गलेबाज कौन हैं,  बदमाशों को प्रश्रय देने वाले कौन है,  यूपी में अशांति पैदा करने वाले, चारागाह बनाने वाले कौन हैं।