मंत्री अमरजीत भगत ने क्यों कहा भाजपा नेताओं को हाईकमान हंटर लगायेगा

छत्तीसगढ़ के खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में किसानों की स्थिति देशभर में सबसे बढ़िया है.

मंत्री अमरजीत भगत ने क्यों कहा भाजपा नेताओं को हाईकमान हंटर लगायेगा

प्रदेश के खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगतने छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं पर तीखी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि औपचारिकता पूरी करने के लिये भाजपा नेता ऐसे बयान देते हैं, नहीं तो हाईकमान इनको हंटर लगायेगा. इनकी प्रदेश प्रभारी यहां आकर इनकी क्लास लगाती हैं.

भाजपा विपक्ष में है, विपक्ष को कुछ न कुछ तो काम करना है : मंत्री

मंत्री ने कहा कि दरअसल भाजपा द्वारा लगातार धान खरीदी के समय को लेकर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाती रही है. 1 दिसंबर से खरीदी शुरू किये जाने पर भाजपा अपने कार्यकाल के नवम्बर से खरीदी शुरू करने का हवाला देती है, लेकिन सरगुजा में किसान अब भी अपना धान काट नहीं पाये हैं. इस सवाल पर मंत्री अमरजीत भगत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी विपक्ष में है और विपक्ष को कुछ न कुछ तो काम करना है. नहीं तो इनका हाई कमान इनपर हंटर लगाएगा.

छत्तीसगढ़ में किसानों की स्थिति सबसे बढ़िया

अमरजीत भगत ने आगे कहा कि भाजपा की छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी  जब यहां आती हैं तो हमेशा इनकी क्लास लेती हैं, तो औपचारिकता पूरी करने में लोग ऐसा करते हैं. जबकि छत्तीसगढ़ में किसानों की स्थिति सबसे बढ़िया है. देशभर में छत्तीसगढ़ ही ऐसा राज्य है, जहां सरकार किसानों के हित में काम करेगी.