BJP जिला रायपुर ग्रामीण की नई कार्यकारिणी घोषित, नई टीम में 6 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और 2 महामंत्री बनाए गए

इस नई टीम में 6 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और 2 महामंत्री बनाए गए है। BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पवन साय को सहमति मिल गई है। उनकी सहमति से जिला अध्यक्ष टंकराम वर्मा ने सूची जारी कर दी है।

BJP जिला रायपुर ग्रामीण की नई कार्यकारिणी घोषित, नई टीम में 6 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और 2 महामंत्री बनाए गए

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले BJP जिला रायपुर ग्रामीण की नई कार्यकारिणी घोषित की गई है। इस नई टीम में 6 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और 2 महामंत्री बनाए गए है। BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पवन साय को सहमति मिल गई है। उनकी सहमति से जिला अध्यक्ष टंकराम वर्मा ने सूची जारी कर दी है।

छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ताधारी पार्टी के नेता लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता भी चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच भाजपा ने बीते 23 मई को रायपुर ग्रामीण के अध्यक्ष की नियुक्ति की थी।

जिसके अनुसार भाजपा ने टंकराम वर्मा को रायपुर ग्रामीण का जिला अध्यक्ष बनाया था इससे पहले अभिनेश कश्यप रायपुर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष के पद पर तैनात थे। लेकिन अब उन्हें विशेष आमंत्रित सदस्य के तौर पर नियुक्त किया गया है।