पेट्रोल-डीजल पर सीएम बघेल का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में पड़ोसी राज्यों से कम ही रहेंगे दाम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेट्रोल-डीजल को लेकर बड़ा ऐलान किया है. बघेल ने कहा है कि अभी तक किसी भी राज्य ने की है, इसका कोई आदेश जारी नहीं किया है. वह उसका इंतजार कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के दाम पड़ोसी राज्यों से कम ही रहेंगे.

पेट्रोल-डीजल पर सीएम बघेल का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में पड़ोसी राज्यों से कम ही रहेंगे दाम

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को एक दिवसीय दुर्ग दौरे पर पहुंचे. यहां वे भिलाई सिविक सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बढ़ते डीजल-पेट्रोल के दामों को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल की कीमत पड़ोसी राज्यों की तुलना में कम होगी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेट्रोल-डीजल को लेकर बड़ा ऐलान किया है. बघेल ने कहा है कि अभी तक किसी भी राज्य ने की है, इसका कोई आदेश जारी नहीं किया है. वह उसका इंतजार कर रहे हैं और यह तय है कि छत्तीसगढ़ में बाकी राज्यों से कम ही कीमत होगा. मुख्यमंत्री भिलाई सिविक सेंटर स्थित कला मंदिर में ''नेहरू क्यों?" विषय पर आयोजित संगोष्ठी में शामिल हुए.

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र ने डीजल-पेट्रोल के दामों में कमी को लेकर घोषणा की. दूसरे राज्य भी दाम कम करने की बात कह रहे हैं. यह जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से मिल रही है. हकीकत में किस राज्य ने कितना दाम कम किया है, इसका कोई आर्डर अब तक नहीं आया है. अभी सिर्फ देख रहे हैं कि कौन सा राज्य, कितना दाम कम करता है, उसके बाद चाहे मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उड़ीसा और तेलंगाना हो इन पड़ोसी राज्यों से छत्तीसगढ़ में कम ही पेट्रोल-डीजल के दाम रहेंगे.