कश्मीर के हालात पर बघेल ने पीएम मोदी को घेरा, संघ प्रमुख पर भी साधा निशाना

कश्मीर के हालात पर बघेल ने पीएम मोदी को घेरा, संघ प्रमुख पर भी साधा निशाना

सीएम बघेल ने मोहन भागवत को घेरा

सीएम बघेल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के जनसंख्या वृद्धि को लेकर दिए बयान पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोहन भागवत खुद कंफ्यूज हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि, वह क्या कह रहे हैं वह कभी जनसंख्या को लेकर कुछ बोलते हैं और कभी कुछ और बोलते हैं. कभी वह कहते हैं कि सब का डीएनए एक है. फिर अब इस तरह की बातें करते हैं. पहले उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर में वह बोलना क्या चाहते हैं.

कश्मीर में आतंकवाद पर पीएम को घेरा

सीएम बघेल ने पीएम मोदी को कश्मीर नीति पर भी घेरा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के शासनकाल में राज्यों की संख्या घटी है. जबकि वाजपेयी जी के शासनकाल में राज्यों की संख्या बढ़ी थी. सीएम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि प्रधानमंत्री ने पहले कहा कि नोटबंदी से आतंकवाद और कालाधन समाप्त हो जाएगा. लेकिन न आतंकवाद समाप्त हुआ और न ब्लैक मनी समाप्त हुआ. फिर उन्होंने कहा, अनुच्छेद 370 हटा देंगे तो कश्मीर से आतंकवाद समाप्त हो जाएगा. सीएम बघेल ने मोदी सरकार पर जम्मू कश्मीर राज्य के विघटन का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि केंद्र दावा कर रहा है कि जम्मू कश्मीर में सब ठीक है तो वहां हमारे जवान लगातार शहीद क्यों हो रहे हैं.

क्रिकेट संबंधों पर मोदी सरकार को घेरा

सीएम बघेल ने कहा कि हम या कोई और कुछ बोलें तो हम पाकिस्तानी समर्थक हो जाते हैं. लेकिन पीएम मोदी खुद वहां के पीएम के साथ बिरयानी खाते हैं. उसके बाद सारे खेलकूद भी आप करा रहे हैं. ऐसे में आप लोगों को क्यों गुमराह कर रहे हैं. इस मुद्दे पर मोदी सरकार का दृष्टिकोण समझ से परे हैं. आप आंदोलन करने वाले किसानों को पाकिस्तान समर्थक कहते हैं. यह दोहरा चरित्र नहीं चलेगा.

अंबिकापुर में कार्रवाई हुई-सीएम

अंबिकापुर में नवजात की मौत को लेकर लगातार प्रदेश में सियासत जारी है. ऐसे में मामले पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव सहित मंत्री शिव डहरिया और अमरजीत भगत भी शामिल रहे. इस दौरान मंत्री शिव डेहरिया की ओर से तमाशे वाले बयान को लेकर भाजपा लगातार सरकार पर आरोप लगाती नजर आ रही है कि इस सरकार में फैली अव्यवस्था की पुष्टि सरकार के स्वयं के मंत्री ही कर रहे हैं.बीजेपी पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि देखिए जो गलत है, उसे गलत कहने में कोई बुराई नहीं है. कहीं घटना घटती है तो मंत्री जाते हैं. जांच के आदेश देते हैं और उस पर कार्रवाई करके उसे सुधारते हैं.