भाजपा को एमपी सरकार के खिलाफ करना चाहिए प्रदर्शनः भूपेश बघेल

भाजपा को एमपी सरकार के खिलाफ करना चाहिए प्रदर्शनः भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सीडब्ल्यूसी की बैठक में शामिल होने के बाद देर रात रायपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि आज दिल्ली में सोनिया गांधी की अध्यक्षता में सीडब्ल्यूसी की बैठक संपन्न हुई. जिसका सबको इंतजार था. उस चुनाव की घोषणा की गई और इसकी शुरुआत सदस्यता अभियान से होगी. बघेल ने कहा कि आज पूरा कार्यक्रम जारी किया गया है. साथ ही पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. उसके बारे में भी विस्तार से चर्चा हुई किसानों के मुद्दे पर और आंतरिक सुरक्षा के बारे में भी काफी विस्तार से चर्चा हुई और सब लोगों ने एक स्वर से राहुल गांधी के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त किया. बहुत ही सकारात्मक चर्चा इस बैठक में संपन्न हुई.

भाजपा द्वारा जशपुर की घटना की जांच की मांग को लेकर बघेल ने कहा कि यह गाड़ी एमपी की है. गाजा तस्कर मध्य प्रदेश का है. उड़ीसा से गांजा आ रहा था और मध्य प्रदेश जा रहे था. अक्सर देखा गया है कि महासमुंद हो, बस्तर हो, रायगढ़ क्षेत्र में हो, लगातार गांजा तस्कर उड़ीसा से आ रहे हैं. उड़ीसा सरकार को इस मामले में सख्ती बरतनी चाहिए. आखिर इतना गांजा कहां से आ रहा है? दूसरी बात मध्य प्रदेश के गांजा तस्कर हैं, क्या इस प्रकार के और भी लोग हैं जो रैकेट में काम कर रहे हैं? मध्य प्रदेश सरकार को भी इसमें संज्ञान लेना चाहिए.
भाजपा करे मध्य प्रदेश शासन के खिलाफ प्रदर्शन
बघेल ने जशपुर की घटना को लेकर भाजपा के द्वारा किए जाने वाले प्रदर्शन पर कहा कि भाजपा को प्रदर्शन करना चाहिए. मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ करना चाहिए. क्योंकि गांजा तस्कर वहां के थे. रैकेट का भंडाफोड़ हो, यह मांग भाजपा को करनी चाहिए. जहां तक छत्तीसगढ़ सरकार की बात है, यह घटना बेहद दुर्भाग्यजनक है. इसमें सरकार के द्वारा कार्रवाई की गई. मुआवजा दिया गया. इस मामले में जो कार्रवाई सरकार की ओर से की जानी थी. वह सारी कार्रवाई कर ली गई है. तो अब भाजपा किस बात पर आंदोलन कर रही है? आखिर भाजपा क्या चाहती है?